योगी को CM बनाने की मांग को लेकर टावर पर चढ़ा 'प्रिंस' कहा- कूद जाऊंगा, मर जाऊंगा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। "कूद जाऊंगा, फांद जाऊंगा, मर जाऊंगा, हट जाओ भाइयों, जान देकर रहूंगा... ये डायलॉग भले ही 'शोले' फिल्म में धर्मेंद्र ने बोले थे, लेकिन गुरुवार को गोंडा में मोबाइल टावर से छलांग लगाने के लिए लटके एक युवक ने जब इसे दोहराया तो नीचे भीड़ लग गई। दरअसल यहां मामला 'बसंती' को लेकर नहीं बल्‍कि 'मुख्‍यमंत्री' को लेकर था। जी हां गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाने की मांग करते हुए गोंडा में एक युवक 200 फीट से ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गया।

योगी को CM बनाने की मांग को लेकर टावर पर चढ़ा 'प्रिंस' कहा- कूद जाऊंगा, मर जाऊंगा

मामला जिले के तरबगंज थाना क्षेत्र के रगड़गंज बाजार का है। टावर पर चढ़े इस युवक का नाम प्रिंस सिंह बताया जा रहा है। प्रिंस की मांग है कि योगी आदित्यनाथ को बीजेपी मुख्यमंत्री बनाए। प्रिंस खुद को योगी आदित्यनाथ का कट्टर समर्थक बताता है। बताया जा रहा है कि टावर के गार्ड पन्नालाल को प्रिंस एक ही गांव का होने की वजह से पहले से ही जानता था। उसने बहाने से पन्नालाल को पैसे देकर पूड़ी सब्जी लाने भेज दिया। जरूर पढ़ें- तय हो गया यूपी के CM का नाम, जानिए किसके नाम पर लगी मुहर!

उसके पीछे से वो टावर पर चढ़ गया। टॉवर से ही वो जोर जोर से चिल्लाने लगा कि यूपी का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बनाया जाए। आसपास के लोगों ने उसे समझा बुझा कर उतारने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माना। सूचना दिए जाने पर पुलिस वहां पहुंची लेकिन उसके बाद भी प्रिंस को उतारा नहीं जा सका। फिर गांव के प्रधान को बुलाया गया। बड़ी मुश्किल से किसी तरह प्रिंस को टावर से उतारने में कामयाबी मिली।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man climbs on mobile tower for demanding Yogi Adityanath new CM of Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...