7 साल की बच्ची से मोची ने रातभर किया रेप, मौत होने पर नाले में फेंकी लाश

बच्ची के लापता होने की सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू की। खोजी कुत्तों की मदद से बच्ची का शव नाले से बरामद कर लिया गया।

Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। यूपी के मुजफ्फरनगर में एक शख्स ने शराब के नशे में नाबालिग लड़की से रातभर रेप किया और उसकी मौत होने पर लाश को नाले में फेंक दिया। मामले की तहकीकात में जुटी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

rape

पुलिस के मुताबिक, 7 साल की बच्ची 29 नवंबर की शाम एक मोची की दुकान पर जूते ठीक कराने गई थी। बच्ची वापस नहीं लौटी तो घर वाले परेशान हो गए। दो दिनों तक उसे खोजने के बाद जब कोई पता नहीं चला तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की।

नोटबंदी को भुनाने के लिए बीजेपी जनवरी-फरवरी में चाहती है यूपी चुनाव

बच्ची के लापता होने की सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू की। खोजी कुत्तों की मदद से बच्ची का शव नाले से बरामद कर लिया गया। पीड़ित परिवार ने बताया कि बच्ची अपने जूते ठीक कराने गई थी उसके बाद घर नहीं लौटी।

पुलिस ने मोची को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो उसने सारा सच उगल दिया। उसने पुलिस को बताया कि जब बच्ची दुकान पर आई तो वह नशे में था। जूते ठीक करने के बाद वह बच्ची को अपने घर ले गया और रातभर उसके साथ दरिंदगी करता रहा।

नए साल से इन स्मार्टफोन पर नहीं चलेगा WhatsApp, कहीं आपका भी तो नहीं

आरोपी ने बच्ची की मौत होने पर उसकी लाश को बोरे में भरकर नाले में फेंक दिया। बच्ची का शव फूलने की वजह से ऊपर आ गया। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man arrested for raping and murder of 7 year old in mujaffarnagar.
Please Wait while comments are loading...