झांसी: 'वोट हमारे आदमी को दो वर्ना नौकरी से कर देंगे गेट आउट', मेडिकल कॉलेज पर आरोप

मेडिकल कॉलेज प्रशासन का कहना है कि ये मनगढ़ंत आरोप लगाया जा रहा है। कुछ नहीं है ये लोग जबरन नौकरी कर रहे हैं। कोर्ट का फैसला जब आएगा तब देखा जाएगा।

Subscribe to Oneindia Hindi

झांसी। महारानी लक्ष्मी बाई मेडिकल कॉलेज में कार्यरत संविदा कर्मियों को नौकरी से हटाने की धमकी दी जा रही है। यह कर्मचारी मेडिकल के ट्रॉमा सेंटर में काम करते हैं। ट्रॉमा सेंटर कर्मियों के मुताबिक उनसे कहा गया कि वोट उन्हीं के खास लोगों को दें नहीं तो सभी लोगों को नौकरी से निकाल दिया जाएगा। कर्मचारियों का कहना है की उन्हें दो दिन से हस्ताक्षर भी नहीं करने दिए जा रहा है।

Read more: सपा और बसपा में मुस्लिम वोटों के लिए घमासान, मुस्लिम नेताओं ने की अपील

झांसी: 'वोट हमारे आदमी को दो वर्ना नौकरी से कर देंगे गेट आउट', मेडिकल कॉलेज पर आरोप

यहां ट्रॉमा सेंटर बनने के बाद 45 लोगों को नियुक्त किया गया था। इनमें स्टाफ नर्स, लैब टेक्नीशियन, ओटी टेक्नीशियन, वार्ड बॉय, स्वीपर आदि पद शामिल हैं। लगभग एक साल पहले मेडिकल कॉलेज के प्रशासन ने उन्हें यह कहते हुए हटा दिया था कि उनके लिए बजट नहीं आता है। इस पर ट्रॉमा सेंटर कर्मियों ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। जिस पर कोर्ट ने मेडिकल कॉलेज को नौकरी पर रहने के आदेश दिए। इसके बाद भी मेडिकल कॉलेज समय पर अपनी मनमानी करता रहता है। अब कहा ये जा रहा है कि एक पार्टी विशेष के लिए वोट दें नहीं तो नौकरी से हटा दिया जाएगा।

ट्रामा सेंटर में कार्यरत संदीप कुमार ने बताया कि घटना की शिकायत डीएम से की गई है। मेडिकल कॉलेज प्रशासन का कहना है कि ये मनगढ़ंत आरोप लगाया जा रहा है। कुछ नहीं है ये लोग जबरन नौकरी कर रहे हैं। कोर्ट का फैसला जब आएगा तब देखा जाएगा। इस तरह की कोई बात ही नहीं हुई है। प्रशासन इस तरह के लगाए गए आरोपों से पूरी तरह अनजान बना हुआ है।

Read more: यूपी चुनाव 2017: जनता ने नकारा सपा-कांग्रेस गठबंधन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Maharani Laxmi bai Medical collage accused by his casual employees that collage administration pressurised them to vote in their favour
Please Wait while comments are loading...