मेरठ: शराब पीने पर टोकने वाली प्रेमिका हो गई दुश्मन, प्रेमी ने बेरहमी से की हत्या

प्रेमिका ने शराब पीने पर प्रेमी को समझाना क्या चाहा, प्रेमी ने बेरहमी से उसकी हत्या ही कर डाली। क्रिकेट बैट से शख्स ने प्रमिका को इतना मारा की उसकी मौत हो गई।

Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। नशे की लत में चूर एक शख्स ने अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर दी। प्रमिका ने उसे शराब पीने से मना क्या किया उसने क्रिकेट बैट से उसकी बेरहमी से पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई। मामला मेरठ के गंगानगर थाना क्षेत्र का है। जहां लिव इन रिलेशन में रह रहे दोनों की शराब पीने को लेकर अनबन हो गई थी और शख्स ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read more: CCTV में कैद हुई अखिलेश के ड्रीम प्रोजेक्ट डायल 100 की हकीक़त

मेरठ: शराब पीने पर टोकने वाली प्रेमिका हो गई दुश्मन, प्रेमी ने बेरहमी से की हत्या

हापुड़ के बाबूगढ़ छावनी में उपेड़ा गांव की रहने वाली अंजू उर्फ रेनू अपने प्रेमी राहुल के साथ गंगानगर के एम-ब्लॉक में किराए पर रहती थी। रेनू के परिजनों के मुताबिक रेनू की शादी करीब 15 साल पहले कंकरखेड़ा निवासी बिट्टू से हुई थी। रेनू के दो बच्चे प्रिंस (12) और ज्योति (10) हैं। सात साल पहले गंभीर बीमारी के चलते बिट्टू की मौत हो गई। इसके बाद से रेनू गंगानगर में अकेली किराए पर रह रही थी। परिजनों का कहना है कि उनकी जानकारी के बिना ही रेनू रजपुरा निवासी राहुल के साथ रहने लगी थी। दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे। इस बात का पता उन्हें कुछ महीने पहले ही लगा था। फिलहाल रेनू, राहुल के साथ एम ब्लॉक स्थित रिटायर फौजी रामवीर सिंह के मकान में किराए पर रह रही थी। परिजनों का कहना है कि राहुल शराब पीने के बाद आए दिन रेनू के साथ मारपीट करता था।

मेरठ: शराब पीने पर टोकने वाली प्रेमिका हो गई दुश्मन, प्रेमी ने बेरहमी से की हत्या

कल रात के वक्त जब वह शराब के नशे में घर पहुंचा तो उसकी रेनू के साथ कहासुनी हो गई। इसके बाद गुस्से में राहुल ने क्रिकेट बैट से रेनू के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। रेनू की चीख सुनकर मकान मालिक और मोहल्ले के लोग दौड़कर पहुंचे। रेनू बेड पर लहूलुहान हालत में पड़ी थी और उसकी मौत हो चुकी थी। राहुल फरार होने के मकसद से छत पर चढ़ गया। लेकिन तीन मंजिला मकान होने के चलते वह भागने में कामयाब नहीं हो सका। मोहल्ले के लोगों ने मकान के दरवाजे को बाहर से लॉक लगाकर पुलिस को सूचना दे दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपी राहुल को दबोच लिया। राहुल ने रेनू की हत्या की बात कुबूल कर ली है। रेनू का बेटा प्रिंस अपने नाना-नानी के साथ गांव में रहता है जबकि बेटी ज्योति, रेनू के पास रह रही थी।

पुलिस ने राहुल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस को मृतक रेनू की बेटी ने पूरा मामला बताया। रेनू की दस साल की बेटी ज्योति राहुल की हैवानियत के बारे में बताते हुए रो पड़ी। ज्योति ने बताया कि वह सो रही थी। इसी बीच उसे मम्मी के चीखने की आवाज सुनाई दी। उसने उठकर देखा तो पापा (राहुल) क्रिकेट बैट से (मम्मी) रेनू को बुरी तरह से पीट रहे थे। ज्योति ने पूछा तो राहुल ने उसे डांटकर चुप करा दिया।

पुलिस जब कमरे में पहुंची तो रेनू का खून में लथपथ शव बेड पर पड़ा था। कमरे की दीवारों पर खून के छींटे राहुल की दरिंदगी को बयां कर रही थी। पुलिस ने घटनास्थल से नमूने लेने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। गिरफ्तार राहुल ने बताया कि उसे रेनू की हत्या का कोई अफसोस नहीं है। उसने बताया कि रेनू की मुलाकात उसके वकील के माध्यम से हुई थी।

दरअसल, राहुल की पहले शादी हो चुकी है। राहुल की पत्नी से उसका विवाद चल रहा है, जो कोर्ट में विचाराधीन है। इसी मुकदमे की पैरवी करने वाले वकील ने उसकी मुलाकात रेनू से कराई थी। राहुल का कहना है कि उसे रेनू के चरित्र पर शक था। राहुल ने रेनू पर बेहद गंभीर आरोप लगाए। वो यही कहता रहा कि उसने उसको बर्बाद कर दिया। इसलिए मैंने उसे मार डाला। राहुल का यहां तक भी कहना है कि यदि वह रेनू को नहीं मारता तो एक दिन वह उसकी हत्या करा देती।

Read more: संदिग्ध स्थिति में गंगा में डूबी ज्वाइंट मजिस्ट्रेट की पत्नी की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lover killed his beloved on prohibiting alcohol in Meerut
Please Wait while comments are loading...