PICs: सीने पर लिखा था मकान मालकिन का नाम, चौखट पर लटकी थी लाश

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। सहारनपुर के थाना कुतुबशेर की नंदपुरी कॉलोनी में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली। युवक की डेडबॉडी सड़ी हालत में थी और उसके सीने पर बने दिल पर मकान मालकिन का नाम भी लिखा हुआ था। परिस्थितियां हत्या की ओर इशारा कर रही हैं। पुलिस ने मकान मालकिन, उसके पति को हिरासत में लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

 PICs: सीने पर लिखा था मकान मालकिन का नाम, चौखट पर लटकी थी लाश

पिछले एक सप्ताह से बंद पड़ा था मकान

थाना कुतुबशेर क्षेत्र की लेबर कॉलोनी से लगती नंदपुरी कॉलोनी में जयपाल का मकान है। उसकी पत्नी का मायका थाना रामपुर का गांव नैनखेड़ी है। जयपाल के मकान के पास उसके दूसरे मकान में गांव नैन खेड़ी का अमरपाल सिंह (45) बतौर किराएदार पिछले कुछ समय से रह रहा था। मोहल्ले वालों के मुताबिक करीब एक हफ्ते से अमरपाल सिंह का मकान बंद पड़ा हुआ था। सोमवार की सुबह मोहल्ले के ही कुछ बच्चे मकान के पास खेल रहे थे, अचानक एक बच्चे का हाथ खिड़की पर लग जाने से खिड़की खुल गई और बच्चों की नजर जब भीतर गई तो कमरे की चौखट में रस्सी से लटका हुआ अमरपाल का शव दिखाई दिया। शव सड़ी हालत में था और उसकी एक आंख भी निकली हुई थी। बच्चे डर कर भूत-भूत चिल्लाने लगे तो मोहल्लेवासी मौके पर पहुंचे और शव लटका देख पुलिस को सूचना दी।

 PICs: सीने पर लिखा था मकान मालकिन का नाम, चौखट पर लटकी थी लाश

परिस्थितियां हत्या की ओर कर रही हैं इशारा

पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जब मकान मालकिन से पूछताछ की गई तो उसका कहना था कि वो नहीं जानती कि अमरपाल सिंह मकान में था या नहीं। क्योंकि वो भी करीब 1 हफ्ते से मकान बंद ही देख रही थी। जांच पड़ताल की गई तो जहां शव लटका मिला था वहां कुछ खून और र्इंट भी पड़ी हुई मिली और मृतक के सीने पर बनाए गए दिल में मकान मालकिन का नाम लिखा था, जिस पर मामला संदिग्ध हो चला।

 PICs: सीने पर लिखा था मकान मालकिन का नाम, चौखट पर लटकी थी लाश

परिस्थितियां भी हत्या की ओर इशारा कर रही थी। इंस्पेक्टर योगेश शर्मा ने बताया कि फिलहाल महिला, उसके पति को हिरासत में लिया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। यहां ये भी बता दें कि अमरपाल सिंह भी शादीशुदा था और उसका परिवार गांव नैनखेड़ी में ही रहता है। परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई थी। पुलिस मामला को प्रेम-प्रसंग से जुड़ा होना भी मान रही है।

Read more: VIDEO: धुत पुलिस वालों ने किया यूपी को बदनाम, शराब लेकर बोला 'सीएम इज नथिंग'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Love death Mystery between landlady and tenant
Please Wait while comments are loading...