ललितपुर: वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले लव कपल ने उठाया जानलेवा कदम

Subscribe to Oneindia Hindi

ललितपुर। ललितपुर के जखौरा थाना इलाके के बांसी गाँव में प्रेमी-प्रेमिका ने प्यार पर लगे पहरे से तंग आकर वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। दोनों एक कमरे में साथ-साथ फांसी पर लटके मिले। बताया जा रहा है कि ये दोनों का प्रेम प्रसंग कई दिनों से चला आ रहा था।

Read Also: फेसबुक पर हुआ प्यार, भारतीय प्रेमी से शादी करने मऊ आई इटली की लड़की

ललितपुर: समाज ने लगाई बंदिशें तो प्रेमी-प्रेमिका ने उठाया जानलेवा कदम

इस बात की जानकारी दोनों के परिवार वालों को हुई तो वह उनके खिलाफ हुए। परिवार वालों के मना करने के बावजूद भी ये दोनों चोरी-चुपके मिलते थे जिस कारण उन लोगों ने पहरे लगाए। प्रेमी प्रेमिका बंदिशों से परेशान हो चुके थे।

मौके पर पहुंची जखौरा थाना पुलिस ने दोनों के शव कब्ज़े में ले लिए हैं। जखौरा एसओ हाकिम सिंह ने बताया कि दोनों ने सुसाइड की है। बांसी गाँव की 22 वर्षीया शोमा पुत्री प्रकाश व 28 वर्षीय पुष्पेन्द्र पुत्र मुशरफी ने सुसाइड किया है। मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है। लेकिन जांच चल रही है। दोनों के बीच कई साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जाँच के बाद मामला सामने आ जायेगा।

ललितपुर: समाज ने लगाई बंदिशें तो प्रेमी-प्रेमिका ने उठाया जानलेवा कदम

बुंदेलखंड में एक सप्ताह में प्रेम में खुदकुशी करने की यह दूसरी घटना है। इससे एक दिन पहले ही बाँदा में प्रेमी द्वारा धोखा मिलने के बाद स्टूडेंट हिमांशी राजपूत ने केन नदी में कूद कर सुसाइड कर लिया था।

Read Also: एक-दूसरे पर मरती थीं ये दो लड़कियां, घर वाले बन गए प्यार के दुश्मन

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Just one day before of Valentine Day, a love couple suicide in Lalitpur.
Please Wait while comments are loading...