मुलायम के समधी लालू ने सुलह के लिए किया अखिलेश को फोन, मिला टका सा जवाब

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। सपा में मचे घमासान को जब आजम चाचा भी नहीं सुलझा पाए तो इस परिवार के समधी और मुलायम के मित्र राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने इस मामले को सुलझाने की कोशिश की और इसी कारण उन्होंने खुद अखिलेश यादव को फोन किया और कहा कि मामला शांत करो, जिस पर अखिलेश बाबा ने उन्हें बड़ी ही विनम्रता से टका सा जवाब देते हुए बोला 'नो थैंक्स' । ये क्या बोल गए मुलायम, बेटा सही हो गया और पार्टी वाले गलत...

इस बारे में खुद लालू ने मीडिया को बताया, उन्होंने कहा कि मैंने अखिलेश को देर रात फोन कर सलाह दी थी कि वह मुलायम सिंह यादव से सुलह कर ले लेकिन वो माने नहीं। लालू ने खुले तौर पर कहा कि से झगड़ा ना तो पार्टी के लिए, ना ही सपा परिवार के लिए और ना ही यूपी के लिए सही है, सपा के झगड़े का फायदा चुनावों में बीजेपी को सीधे तौर पर होगा।

लालू की मजबूरियां

हालांकि राजद सुप्रीमो ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि यूपी चुनाव के बाद सब ठीक हो जाएगा, प्रदेश में अखिलेश की सरकार बनते ही मुलायम सिंह यादव की आदर के साथ समाजवादी पार्टी में अध्यक्ष पद पर जरूर वापसी होगी।

असमंजस में लालू यादव

गौरतलब है कि लालू यादव की छोटी बेटी राजलक्ष्मी की शादी मुलायम के पोते तेजप्रताप यादव से हुई है, तेज इन दिनों अखिलेश के साथ खड़े हैं जबकि लालू और मुलायम का याराना पुराना है, ऐसे में राजद प्रमुख खुद रिश्तों के दोराहे पर खड़े हैं कि वो किसका साथ दें या किसका साथ ना दें।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lalu Yadav's exercise in How to Win Friends and Influence People found no traction with Akhilesh Yadav, who took just minutes to reject the Bihar politician's proposal on making peace with his father, Mulayam Singh.
Please Wait while comments are loading...