8 फरवरी से यूपी में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे लालू प्रसाद यादव

लालू प्रसाद यादव उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के लिए 8 फरवरी से करेंगे चुनाव प्रचार, अपने दामाद राहुल यादव के लिए करेंगे चुनाव प्रचार

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अब उत्तर प्रदेश के चुनावी मैदान में हुंकार भरेंगे। हालांकि राजद यूपी में चुनाव नहीं लड़ रही है लेकिन लालू प्रसाद यादव 8 फरवरी से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार और अपने दामाद के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। लालू प्रसाद यादव बुलंदशहर में अपना चुनावी अभियान शुरु करेंगे, यहां वह सिकंदराबाद और गुलवाटी मे चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

lalu

लालू प्रसाद यादव समाजवादी पार्टी के उम्मीदवरों के लिए चुनाव प्रचार के अभियान की शुरुआत करेंगे। आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव के दामाद राहुल यादव इस बार बुलंदशहर के सिकंदराबाद से चुनावी मैदान में हैं और उनके प्रचार के लिए कल लालू प्रसाद प्रचार करेंगे, इसके बाद वह अखिलेश यादव की जरूरत के अनुसार अन्य उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। राहुल यादव के पिता जितेंद्र यादव पहले विधान परिषद के सदस्य रह चुके हैं।

इसे भी पढ़ें- यूपी विधानसभा चुनाव 2017: आजम खां ने साक्षी महाराज को बताया 'बलात्कारी'

उत्तर प्रदेश के चुनावों को लालू ने पहले ही देश का चुनाव करार दिया है, उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश का चुनाव प्रदेश का नहीं बल्कि देश का चुनाव है, इस चुनाव में भी बिहार और दिल्ली की तरह भारतीय जनता पार्टी का सूपड़ा साफ होगा और उसे प्रदेश की जनता सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को जो बची-खुची ताकत है उसे उत्तर प्रदेश खत्म कर देगा। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कुल सात चरणों में चुनाव होना है, जबकि पहले चरण का चुनाव 11 फरवरी को होगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lalu Prasad Yadav to campaign for the Samajwadi party from 8th February. He will campaign for his son in law Rahul Yadav in Bulandsahar.
Please Wait while comments are loading...