VIDEO: तेज हॉर्न बजाने पर महिला ने बीच सड़क बजा दिया यूपी के बड़े अफसर का बाजा!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। मथुरा एसएसपी ऑफिस के सामने उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब एक स्कूटी सवार महिला ने उत्तर प्रदेश सरकार के सेल टैक्स कमिश्नर की गाड़ी को रुकवा लिया और उसकी चाबी निकाल उनको पैदल कर दिया। महिला के इस हंगामे के बाद सड़क पर लोगों का तांता लग गया। महिला के तेवर को देख कमिश्नर साहब और उनके ड्राइवर को हाथ जोड़कर महिला से माफी मांगनी पड़ी।

VIDEO: तेज हॉर्न बजाने पर महिला ने बीच सड़क बजा दिया यूपी के बड़े अफसर का बाजा

कमिश्नर ने अपनी गाड़ी की चाबी निकल जाने के बाद लोगों की भीड़ को देख असहजता महसूस की तो नौबत यहां तक आ गई कि उन्हें अपने ड्राइवर के साथ मिलकर गाड़ी को धक्का लगाना पड़ा। जैसे-तैसे बचे तो कमिश्नर साहब मुंह छुपाकर वहां से भागे।

लेकिन इससे पहले रूपा लवानिया नाम की ये महिला दुबारा एक्शन में आई और ड्राइवर को चाबी देकर गाड़ी को थाने ले चलने का आदेश दे डाला। महिला के गुस्से को देख कोई समझ नहीं पा रहा था कि आखिर माजरा क्या है। आखिर हमने मामले को समझने के लिए महिला से बातचीत की तो महिला ने बताया कि साहब सरकारी गाड़ी में हैं सो लगातार प्रेशर हॉर्न बजाते हुए आम आदमी के ऊपर से ही गाड़ी निकलना चाहते है!

पुलिस लाइन में भी महिला का वही तेवर दिखा। इस पर महिला ने सरकार तक को हिला देने की धमकी दी और कमिश्नर साहब और ड्राइवर को दिन में ही चांद-तारे दिखा दिए। आखिर में जहां ड्राइवर को हाथ जोड़कर माफी मांगनी पड़ी वहीं साहब को गाड़ी से उतरकर आना पड़ा और आश्वासन देना पड़ा कि वो गाड़ी से हॉर्न हटवा लेंगे।

Read more: PICs: पुलिस से भागा आरोपी गांव वालों के हाथ मारा गया बहुत बुरा

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lady teach officer Law and Order
Please Wait while comments are loading...