विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद बोले केशव- 11 को बीजेपी की दिवाली और 13 को होली

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। आज चुनाव आयोग ने 5 राज्यों के चुनाव तारीखों का ऐलान कर दिया है, उत्तर प्रदेश में विधानसभा की 403 सीटों के लिए सात चरणों में मतदान होंगे। पहले चरण का मतदान 11 फरवरी, दूसरे चरण का 15 फरवरी, तीसरे चरण का 19 फरवरी, चौथे चरण का 23 फरवरी, पांचवें चरण का 27 फरवरी, छठें चरण का चार मार्च को और सातवें और अंतिम चरण का मतदान आठ मार्च को होगा जबकि मतगणना 11 मार्च को होगी।

विधानसभा चुनाव 2017: मार्च में ही पूरा होगा 4 राज्यों की सरकार का कार्यकाल

चुनाव आयोग की तारीखों के ऐलान के बाद यूपी बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है। मीडिया से बात करते हुए केशव ने कहा कि बीजेपी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है, हम 11 फरवरी को को दिवाली और 13 मार्च को जमकर होली मनाएंगे। आपको बता दें कि इस साल होली 13 मार्च को है।

हमारी पार्टी का हर कार्यकर्ता पार्टी का चेहरा

केशव मौर्या ने कहा कि हमारी पार्टी का हर कार्यकर्ता पार्टी का चेहरा है इसलिए हम जरूर जनता का भरोसा जीतेंगे, इस बयान के साथ ही उन्होंने मीडिया के जरिए चुनाव आयोग से अपील की, वो चुनावों में कड़ी सुरक्षा रखे ताकि सपाई गलत काम ना कर सकें, हमारा नारा सुशासन होगा, हम लोगों से अपील करेंगे कि सबका साथ सबका विकास नारे के साथ चलें और उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाए।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP BJP chief Keshav Prasad Maurya raections after Elections Date out By Election Commision. dates were announced for Uttar Pradesh, Uttarakhand, Manipur, Goa and Punjab.
Please Wait while comments are loading...