ज्यादा आया बिजली-पानी का बिल, घर पर लगा लिया पाकिस्तान का झंडा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

उत्तर प्रदेश। इस शख्स को अपना बिजली और पानी का बिल ज्यादा लगा। अधिकारियों से शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई तो ये साहब पहुंच गए सीधे पाकिस्तान की शरण में।

pakistan

अपना विरोध दर्ज कराने के तमाम तरीके लोग अपनाते हैं लेकिन कानपुर के रहने वाले चंद्रपाल सिंह ने जो तरीका अपनाया वो वाकई सबसे अलग मालूम होता है।

कानपुर के जवाहर नगर में रहने वाले 36 साल के चंद्रपाल सिंह के घर की छत पप पाकिस्तान का झंडा दिखा तो कुछ ही देर में बात शहर में आग की तरह फैल गई।

सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद 99 बार पाक ने तोड़ा युद्धविराम

बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद और कई हिन्दूवादी संगठनों के सैकड़ों लोग चंद्रपाल के घर पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। मोहल्ले के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस चंद्रपाल को गिरफ्तार कर थाने ले आई।

गिरफ्तार होने पर बताया, क्यों करना पड़ा ऐसा

युवक की गिरफ्तारी के बाद भी हंगामा नहीं रुका और भीड़ ने थाने का घेराव कर हंगामा शुरू कर दिया। करीब एक घंटे तक बवाल चला।

पुलिस ने चंद्रपाल के खिलाफ पुलिस ने राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज किया है। राष्ट्रद्रोह का मुकदमा होने पर लोग शांत हुए। जवाहर नगर निवासी चंद्रपाल सिंह पेशे से ज्योतिषी हैं।

सिर्फ सरकार की आलोचना करने की वजह किसी पर थोपा नहीं जा सकता राष्ट्रद्रोह और मानहानि का मामला

चंद्रपाल ने बताया कि उसका बिजली और पानी का बिल काफी ज्यादा आया हुआ है। इसको लेकर नगर निगम, जल संस्थान, और संबंधित दफ्तरों के वो कई चक्कर लगा चुके लेकिन किसी ने एक नहीं सुना।

चंद्रपाल ने कहा कि हाल ही में जब डीएम के यहां एक चिट्ठी देने के बावजूद उकसकी परेशानी का कोई हल नहीं निकला तो उसने पाकिस्तान का झंडा लगा लिया, ताकि लोग उसकी ओर ध्यान दें और उसकी ये तरकीब काम कर गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kanpur man unfurls Pakistan flag to make govt address bill woes
Please Wait while comments are loading...