बैंक में महिला ने दिया बच्चे को जन्म, नाम रखा गया 'खजांची नाथ'

कानपुर में एक गर्भवती महिला बैंक में पैसे निकालने पहुंची थी, जहां उसने बच्चे को जन्म दिया। बैंक में बच्चे के जन्म पर परिवारवालों ने उसका नाम खजांची नाथ रखा है।

Subscribe to Oneindia Hindi

कानपुर। नोटबंदी के बीच बैंक और एटीएम के बाहर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। इस दौरान कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो बेहद चौंकाने वाले हैं।

baby

पैसा निकालने के लिए बैंक पहुंची थी महिला

ऐसा ही एक मामला कानपुर में देखने को मिला, जहां बैंक में पैसा निकालने पहुंची एक गर्भवती महिला ने बच्चे को जन्म दिया। बैंक में बच्चे के जन्म पर परिवारवालों ने उसका नाम खजांची नाथ रखा है।

नोटबैन: दिल्ली के नजफगढ़ में बैंक की लाइन में खड़े व्यक्ति की मौत

परिजनों का कहना है कि हम बैंक में पैसा निकलने के लिए आए थे। ये हमारा खजाना है इसलिए हमने इसका नाम खजांची नाथ रखा है। महिला और बच्चा दोनों ही स्वस्थ हैं। ये महिला का पांचवां बच्चा है।

टीओआई में छपी खबर के मुताबिक कानपुर देहात के शाहपुर डेरा स्थित सरदारपुर माजरा की सर्वेशा देवी बैंक से पैसा निकालने के आई हुई थी। जहां अचानक प्रसव पीड़ा होने लगी और आखिरकार उन्हें बच्चे को जन्म देना पड़ा।

चाचा ने बच्चे का नाम रखा खजांची नाथ

ये पूरा घटनाक्रम कानपुर के झींझक में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में हुआ। बैंक मैनेजर एसके चौधरी ने बताया कि सर्वेशा देवी लोहिया आवास लोन की इंस्टालमेंट जमा करने के लिए बैंक से पैसे निकालने आई थी। उनके साथ उनकी सास भी थी।

उत्‍तर प्रदेश के देवरिया में स्‍टेट बैंक के बाहर भगदड़, 1 की मौत

फिलहाल बैंक में बच्चे के जन्म पर परिजनों में खुशी का माहौल है। बच्चे के चाचा ने बैंक में बच्चे के पैदा होने की वजह से उसका खजांची नाथ रखा। उन्होंने कहा कि ये हमारे लिए खजाने जैसा ही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In UP woman giving birth in a bank named Khazanchi Nath.
Please Wait while comments are loading...