आगरा: BJP के पोस्टर में PM को बताया अर्जुन, शाह को श्रीकृष्ण

Subscribe to Oneindia Hindi

आगराउत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। हालांकि इस दौरान कुछ लोग चापलूसी की पराकाष्ठा पार करने से भी नहीं चूक रहे हैं।

कुछ ऐसा ही हुआ विवादास्पद आगरा में हुआ। यहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शहर स्थित आगरा कैंट स्टेशन के पास एक होर्डिंग लगवाया जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बतौर अर्जुन और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भगवान श्रीकृष्ण के रूप में दिखाया गया।

 uttar-pradesh-agra

यूपी बोर्ड ने परीक्षा की तारीखों का किया ऐलान, चुनाव आयोग ने लगाई रोक

लगा है भाजपा का झण्डा

पोस्टर में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी धुनष पर प्रत्यंचा चढ़ाए हुए हैं और उनके निशाने पर आतंकवाद, कालाधन और भ्रष्टाचार है। रथ पर भारतीय जनता पार्टी का झण्डा लगा हुआ है। पोस्टर पर लिखा गया है 'परिवर्तन के पुरोधा।'

बरेली में सपा की रैली: ये तस्वीरें BJP की बढ़ा सकती हैं चिंता

पोस्टर पर भाजपा नेताओं के नाम भी लिखे हैं जिसमें डीपी राठौर, विमल वर्मा, गोविन्द चाहर,प्रमोद उपाध्याय और राकेश कन्नौजिया शामिल हैं।

होगी कार्रवाई

वहीं विवादित पोस्टर की खबर फैलने के बाद भाजपा ने होर्डिंग लगाने वाले संबंधित लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही गई है।

अखिलेश को नजरअंदाज कर अमर सिंह का मुलायम ने बढ़ाया कद

होर्डिंग के मामले पर भाजपा के आगरा महानगर के अध्यक्ष विजय शिवहरे ने कहा है कि यह परंपरा पार्टी की नहीं है। जिन्होंने ऐसा किया है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In agra of Uttar pradesh, local Bjp leaders presented modi as arjun and amit shah as shri krishna in a poster.
Please Wait while comments are loading...