VIDEO: आजम खान ने दिखाई एसडीएम को धौंस, कहा- मैं अभी भी मंत्री हूं...

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की करारी हार के बाद भी सपा सरकार में मंत्री आजम खान के मिजाज में कोई बदलाव नहीं आया है। उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो मंत्री होने की बात कहते हुए एक अधिकारी को धमकाते दिखाई दिए। इस वीडियो के सामने आने के बाद आजम खान नए विवाद में घिरते दिखाई दे रहे हैं।

azam khan

 

कीचड़ वाली सड़क पर चलने से खफा हुए आजम खान

सोशल मीडिया पर वायरल हुए आजम खान के इस वीडियो में वरिष्ठ सपा नेता रामपुर के एसडीएम को धमकाते दिखाई दे रहे हैं। हुआ यूं कि आजम खान यूपी चुनाव में जीत का सर्टिफिकेट लेने जा रहे थे, तभी अचानक रामपुर मंडी के पास उनकी गाड़ी रोक दी गई। जानकारी के मुताबिक उन्हें सड़क पर पैदल चलना पड़ा। सड़क पर कीचड़ होने की वजह से उन्हें पैदल चलने में परेशानी हुई। इस दौरान आजम खान ने गाड़ी को रोके जाने और इस तरह से पैदल चलाने को लेकर एसडीएम पर निशाना साधा। आजम खान ने उनके ट्रांसफर की धमकी देते हुए याद दिलाया कि वो अभी भी मंत्री हैं। क्या मोदी जी ने कहा कि मुझे इस तरह से बुलाया जाए? आजम खान ने अधिकारी पर धौंस दिखाते हुए कहा कि अभी भी हमारी सरकार है और मैं अभी भी मंत्री हूं। मैं तब तक मंत्री रहूंगा जब नई सरकार का गठन नहीं हो जाता है। उन्होंने आगे कहा कि अगर मैं चाहूं तो तुम्हारा यहां से ट्रांसफर कर सकता हूं। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि क्या इसीलिए हम तुम्हें ट्रांसफर करा के यहां लाए थे। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो 11 मार्च का है।

फिलहाल आजम खान के बयान पर विरोधी पार्टियों ने सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने सपा के वरिष्ठ नेता के व्यवहार की आलोचना की है। बता दें कि आजम खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस नए विवाद पर समाजवादी पार्टी ने चुप्पी साध रखी है। देखिए पूरा वीडियो...

इसे भी पढ़ें:- मणिशंकर अय्यर बोले, कांग्रेस अकेले नहीं कर सकती मोदी का मुकाबला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
'I am still a minister', Azam Khan tells bureaucrat, threatens.
Please Wait while comments are loading...