दूसरी औरत के चक्कर में पति ने घर से निकाला, देवर ने इज्जत पर डाला हाथ

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर में एक विवाहिता पर पति ने दूसरी औरत के चक्कर में खूब जुल्म ढाए। पति रोज पीड़िता को प्रताड़ित करता। उसके शरीर को सिगरेट से दागता। यहां तक कि देवर ने भी पीड़िता की इज्जत पर हाथ डालने का प्रयास किया। पीड़िता ने जब इसकी शिकायत की तो ससुरालवालों ने पहले उसकी पिटाई की फिर उसके दोनों बच्चों को छीनकर उसे घर से निकाल दिया गया। पाड़िता ने इस मामले में अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

saharanpur,uttar pradesh,husband,wife,dowry,सहारनपुर,उत्तर प्रदेश,पति,पत्नी,दहेज

पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले 1 लाख रुपए दहेज के लिए उसे परेशान करते थे। फिर दूसरी औरत के चक्कर में पति उससे मारपीट करने लगा। यहां तक कि उसे सिगरेट से दागता था। विवाहिता का यह भी आरोप है कि उसका देवर भी उस पर बुरी नजर रखता है। देवर ने कई बार उससे गलत हरकत करने का प्रयास किया और जब भी उसने ससुराल में शिकायत की तो उल्टा उसे ही गलत ठहरा दिया गया।

विवाहिता ने बताया कि झगड़े के सुलझाने के लिए उसकी मां घर आई थी लेकिन उसके पति और ससुराल वालों ने उसकी मां के साथ भी गालीगलौज किया। साथ ही दोनों बच्चों को छीन कर उसकी मां के साथ उसे भी घर से बाहर निकाल दिया गया। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद 10 जुलाई को मायके में भी आकर इनलोगों ने उसके साथ मारपीट की। पीड़िता ने इस मामले में अपने पति,देवर,सास और ननद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। एसपी सिटी ने महिला थाना इंस्पेक्टर को मामले की जांच सौंपी है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
husband tortoured wife for another woman, brother in law tries to rape
Please Wait while comments are loading...