सहारनपुर: पति ने बोल दिया कि बेस्वाद बनाया है खाना तो पत्नी ने कर दी हत्या

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। सब्जी में कभी नमक तो कभी मिर्च कम होने को लेकर पति-पत्नी में होने वाले मामूली विवादों के बारे में तो आपने सुना ही होगा। लेकिन अगर पत्नी की सब्जी को पति बेस्वाद बता दे तो आप क्या सोच सकते हैं कि पत्नी अपने पति को क्या सजा दे सकती है? एक मामला ऐसा सामने आया है जिसमें पति की खता केवल इतनी थी कि उसने अपनी पत्नी को सिर्फ ये कहा था कि पत्नी ने बेस्वाद सब्जी बनाई है। इतना सुनना था कि पत्नी ने अपने पति को बेहद ही खौफनाक मौत की सजा दी।

Read more: आपके खाने का बढ़ जाएगा जायका, हरी मिर्च दिखाएगी नया कमाल

सहारनपुर: पति ने बोल दिया कि बेस्वाद बनाया है खाना तो पत्नी ने कर दी हत्या


पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के भाई ने थाना बड़गांव पर अपनी भाभी पर भाई की हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना बड़गांव क्षेत्र के गांव चंदपुर की है जहां सुधीर कस्बे में ही बीज-खाद की दुकान करता था। लेकिन मंगलवार जब दोपहर वो दुकान बंदकर घर भोजन करने के लिए आया तो पता चला की पत्नी ने खाना बनाया ही नहीं।

खाना नहीं बना तो पति-पत्नी के बीच इस बात पर विवाद हो गया। किसी तरह से ये विवाद शांत हुआ, इसके करीब आधे घंटे बाद पत्नी पूनम ने अपने पति सुधीर को खाना परोसा। खाने का एक निवाला ही उसने मुंह में लिया था कि खाने के स्वाद पर फिर झगड़ा शुरू हो गया। ये बात इतनी बढ़ी कि पत्नी पूनम ने गुस्से में एक डंडा उठाकर अपने पति सुधीर के सिर में दे मारा, जिससे सुधीर मौके पर ही जमीन पर गिर पड़ा। शोर-शराबा सुनकर सुधीर के परिजन उसे उठाकर गंभीर अवस्था में सहारनपुर स्थित जिला अस्पताल ले गए लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया था।

सुबह जब मृतक के भाई नरेंद्र ने थाने पर अपने भाई की हत्या का आरोप लगाते हुए भाभी के खिलाफ तहरीर दी तो सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि पूनम पहले भी कई बार सुधीर पर हाथ उठा चुकी है। तीन महीने पहले वो अपने मायके हरियाणा चली गई थी और पांच दिन पहले ही समझौते के बाद वापस आई थी। मृतक सुधीर का केवल एक दस साल का बेटा है। कार्यवाहक थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह उज्जवल का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Read more: मेरठ: पत्नी के कैरेक्टर पर था शक, शादी के 19 साल बाद पति ने की आत्महत्या

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Husband said food is tasteless than wife kills in Saharanpur
Please Wait while comments are loading...