UP: पत्नी के रंग से चिढ़ता था पति, उतार दिया मौत के घाट

उत्तर प्रदेश स्थित बरेली में पति-पत्नी के रिश्तों में रंग और दहेज आ गए। उसका परिणाम ये हुआ कि पति ने पत्नी को मार डाला। अब पुलिस आरोपियों की दबिश के लिए अभियान चला रही है।

Subscribe to Oneindia Hindi

बरेलीउत्तर प्रदेश के बरेली में एक पति ने पत्नी को सिर्फ उसके रंग की वजह से मारा डाला। वो उसे हर रोज ताने मारता था। जानकारी के मुताबिक यहां के थाना बहेड़ी क्षेत्र के गांव पटवारागंज में पति ( भीम सिंह) ने पत्नी (प्रीति ) की हत्या कर दी क्योंकि वह सांवली थी। बताया गया कि महिला का पति सांवला रंग होने के चलते शादी के दिन से ही अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता था।

UP: पत्नी के रंग से चिढ़ता था पति, उतार दिया मौत के घाट

मंगलवार (27 दिसंबर) को महिला के पति ने अंगोछे से गला घोंटकर उसे मार डाला और पूरे परिवार सहित फरार हो गया। पड़ोसियों की सूचना पर महिला के मायके वाले थाने पहुंचे और सुसराल वालों पर दहेज नहीं देने पर हत्या करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया। बताय गया किप्रीति के पति भीम सिंह ने मंगलवार शाम चार बजे हत्या कर दी। प्रीति के परिवार वालों का इस संबंध में कहना है कि भीम सिंह प्रीति को दहेज के लिए प्रताड़ित करने के साथ उसके रंग को लेकर ताने मारता था।
यही वजह रही कि भीम सिंह ने प्रीति की हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने प्रीति के परिवार की शिकायत पर प्रीति के पति भीम सिंह , सास , देवर, ननद के साथ कुछ अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए आरोपी सुसराल पक्ष की तलाश में भीम सिंह की रिश्तेदारी में दविश डालना शुरू कर दी है। ये भी पढे़ं: दिल्‍ली मेट्रो में 91% पॉकेटमार महिलाएं, "छोरियां छोरों से कम हे के"

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Husband mudered his wife in bareilly due to her colour
Please Wait while comments are loading...