बस से टकराया ट्रक, खिड़की किनारे बैठे शख्स का सिर कटकर सड़क पर गिरा

Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली आए दिन देश की सड़कों पर हादसे होते रहते हैं, लेकिन शुक्रवार को बरेली की सड़क पर जो हादसा हुआ वह किसी के भी रोंगटे खड़े कर देने के लिए काफी है। इस हादसे में एक व्यक्ति का सिर ही कटकर सड़क पर गिर गया। जिसने भी यह घटना देखी, मानो उसकी रूह ही कांप गई हो।

dead body

यह घटना सुबह करीब 5 बजे के आसपास उत्तर प्रदेश के बरेली में बरेली-लखनऊ राजमार्ग पर घटी। पुलिस अधीक्षक (देहात) यमुना प्रसाद के मुताबिक एक युवक उत्तर प्रदेश परिवहन की बस में खिड़की की तरफ बैठ हुआ था। उसने सिर खिड़की से बाहर निकाल रखा था। तभी बस के बगल से गुजरते एक ट्रक से बस को साइड से ऐसी टक्कर मारी कि उसकी गर्दन कटकर सड़क पर गिर पड़ी।

VIDEO: बेदर्द दिल्ली ने मतिबुल को दी दर्दनाक मौत, लेकिन कुछ सवाल आपसे भी

दरअसल, बस के बगल में चल रहा ट्रक वाला ट्रक को सड़क के किनारे बने गड्ढे में गिरने से बचाना चाहता था, लेकिन इसी अफरा-तफरी में वो ट्रक बस से टकरा गया। इस टक्कर में बस की खिड़की से सिर बाहर निकालकर बैठा युवक हरेंद्र इस टक्कर की चपेट में आकर अपनी जान गंवा बैठा।

इतने खौफनाक हादसे को देखते ही बस में चीख पुकार मच गई, जिसके बाद ड्राइवर ने बस रोकी। यह बस शाहजहांपुर जा रही थी, लेकिन रास्ते में ही यह दुरघटना घट गई। हालांकि, ट्रक को बचाने की कोशिश कर रहा ट्रक ड्राइवर इस टक्कर के बाद ट्रक को नियंत्रित नहीं कर सका और ट्रक गड्ढे में जा गिरा।

घायल शख्स ने तड़प कर तोड़ा दम, 90 मिनट तक देखती रही बेरहम दिल्ली

घटना में मरे युवक के कपड़ों की तलाशी ली गई तो उसमें से उस शख्स का आधार कार्ड मिला, जिसके अनुसार वह शख्स कन्नौज के गढ़ैया शरीफ में रहता था, जिसका नाम हरेंद्र था। हरेंद्र दिल्ली में एक सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था। पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने मामला दर्ज कर लिया है और शव का पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
head of a person chopped in an accident sitting at window seat.
Please Wait while comments are loading...