बुलंदशहर: हाजी अलीम और गुड्डू पंडित के बीच नहीं थम रहा है जुबानी हमला, फिर हुई तू-तू मैं-मैं

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बुलंदशहर। चुनाव का आगाज होते ही, पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कुछ सीटों पर बाहुबलियों के उतरने से मुकाबला रोचक हो गया है। तो कुछ सीटों पर बाहुबली और अपराधिक छवि के प्रत्याशी आमने-सामने आ गए हैं। ऐसा ही एक मामला बुलंदशहर सदर सीट पर देखने को मिला। जहां बसपा के विधायक हाजी अलीम ने रालोद प्रत्याशी और डिबाई के विधायक गुड्डू पंडित को बीच चौराहे पर पीटने की धमकी तक दे डाली है। विधायक की धमकी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों प्रत्याशियों को 5-5 लाख का मुचलका भरने को कहा है।

Read more: पंजाब में रैली के बाद अरविंद केजरीवाल ने पूर्व आतंकी के घर बिताई रात, सियासी पारा चढ़ा

फिर हाजी अलीम और गुड्डू पंडित की तू-तू मैैं-मैं

फिर हाजी अलीम और गुड्डू पंडित की तू-तू मैैं-मैं

मामला बुलंदशहर की सदर सीट का है। यहां एक सभा को संबोधित करते हुए बसपा के बाहुबली विधायक हाजी अलीम ने रालोद प्रत्याशी गुड्डू पंडित को धमकी दी है। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रत्याशी की बात से घबराएं नहीं। इसके बाद हाजी अलीम ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि मुझे अभी किसी का फोन आया है कि गुड्डू पंडित खड़ा हो गया है तो हमने कहा कि उसे हर चौराहे पर मारेंगे और हर तरीके से मारेंगे।

न गुड्डू का रुक रहा पलटवार न हाजी ही बैठ रहे हैं चुप

न गुड्डू का रुक रहा पलटवार न हाजी ही बैठ रहे हैं चुप

वहीं गुड्डू पंडित ने इसके जबाव में कहा कि ब्राह्मण को ब्राह्मण के सिवाए कोई नहीं मार सकता। उन्होंने हाजी अलीम पर हमला करते हुए ये भी कहा कि चुनावी नतीजों में उनका ये घमंड भी चूर हो जाएगा। 11 फरवरी का मतदान हाजी अलीम की धमकी का जबाव देगा। विधायक की धमकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर दोनों विधायकों के दो और वीडियो वायरल हुए थे। पहले वीडियो में हाजी अलीम को गुड्डू पंडित की पिटाई करते दिखाया गया था। वहीं दूसरी वीडियो में इन दोनों को फुटबाल मैच खेलते हुए दिखाया गया था। इसमें हारने वाला बसपा प्रत्याशी हाजी अलीम है और जीतने वाला रालोद प्रत्याशी भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित है।

इस बार 'गुड्डू' हरी टोपी लगाकर देंगे टक्कर

इस बार 'गुड्डू' हरी टोपी लगाकर देंगे टक्कर

बता दें कि इस बार गुड्डू पंडित बुलंदशहर सदर सीट से बसपा के हाजी अलीम के सामने रालोद के टिकट से मैदान में है। हाजी अलीम और गुडडू पंडित दोनों दबंग प्रत्याशी हैं। बता दें कि हाल ही में बसपा प्रत्याशी हाजी अलीम और रालोद प्रत्याशी गुडडू पंडित का विवादित कार्टून भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसी दौरान डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार कर रहे गुडडू पंडित के समर्थकों से कुछ लोगों ने हाथापाई भी की थी।

भरना पड़ेगा दोनों को 5-5 लाख का मुआवजा, क्या बयान का तीखापन होगा कम ?

पुलिस ने झगड़े की आशांका को देखते हुए बसपा विधायक हाजी अलीम, उनके भाई हाजी यूनुस और रालोद प्रत्याशी गुडडू पंडित को पांच-पांच लाख के मुचलके से पाबंद कर दिया गया हैं। बता दें कि मुचलका पाबंद होने से अगर चुनाव के दौरान झगड़ा-फसाद किया गया तो इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Read more:सुल्तानपुर: आजम खान के खास विधायक पर फूटा जनता का गुस्सा, कहा इन्हें छोड़ किसी को भी दे देंगे वो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hazi aleem and Guddu Pandit fire on each other, police charge personal bond
Please Wait while comments are loading...