दरोगा के बेटे की प्रताड़ना से परेशान छात्रा ने छोड़ा स्कूल

Subscribe to Oneindia Hindi

आगरा। यूपी में एक पुलिसकर्मी के बेटे की प्रताड़ना से परेशान होकर 12वीं की एक छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया है। पीड़िता का कहना है कि सब-इंस्पेक्टर का बेटा उसे कई दिनों से परेशान कर रहा है। जिससे वह काफी परेशान है।

harrassment

प्रताड़ना से परेशान 12वीं की छात्रा

पूरा मामला आगरा का है जहां 12वीं की एक छात्रा को सब-इंस्पेक्टर का बेटा कई महीनों से परेशान कर रहा है। पुलिसवाले का बेटा होने की वजह से पीड़ित छात्रा ने जब स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की तो उसकी सुनवाई नहीं हुई।

गन प्‍वाइंट पर महिला बाउंसरों से लूट और रेप की कोशिश बदमाशों को पड़ी महंगी

टीओआई में छपी खबर के मुताबिक 16 वर्षीय छात्रा ने स्थानीय पुलिस में सुनवाई नहीं होने के बाद आखिरकार एसएसपी से शिकायत की योजना बनाई। उसने एसएसपी से मुलाकात करके अपनी आपबीती सुनाई।

पीड़ित छात्रा ने बताया कि कैसे सब-इंस्पेक्टर का बेटा अपने दोस्तों के साथ उसे छेड़ता है और प्रताड़ित करता है। छात्रा के मुताबिक स्कूल जाने के दौरान आरोपी शख्स उसे रोकता और परेशान करता है।

एसएसपी से शिकायत के बाद दर्ज हुई शिकायत

एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है और आरोपी शख्स की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि पीड़ित छात्रा इत्माद उद दौला इलाके के इंद्रनगर नारायच की रहने वाली है। उसे चार महीने बाद बोर्ड की परीक्षा देनी है।

इंजीनियरिंग कॉलेज के 2 छात्रों ने छात्रा का किया रेप, बहकावे में फंस गई थी पीड़िता

फिलहाल उसने खुद को घर में बंद कर लिया है क्योंकि उसे लगातार आरोपियों की ओर से धमकियां दी जा रही हैं। पीड़िता के मुताबिक आरोपी की उम्र 18-19 साल के करीब है।

पीड़िता के भाई के मुताबिक कई हफ्तों से मेरी बहन डिप्रेशन में है और स्कूल नहीं जा रही है। जब हमने उससे इस बारे में पूछा तो उसने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

आरोपी शख्स की तलाश में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक 20 सितंबर को एक लड़के ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मेरी बहन को प्रताड़ित करने की कोशिश की। वो लोग छत के रास्ते घर में घुस आए और मेरी बहन को परेशान करने लगे।

छत्‍तीसगढ़ गैंगरेप: महिला का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड की धमकी देने वाले आरोपी गिरफ्तार

छात्रा के भाई ने बताया कि जिस समय वो घर में घुसे घर के सभी सदस्य सो रहे थे। जैसे ही शोर हुआ घर के बाकी सदस्य जग गए लेकिन तब तक आरोपी लड़के भाग गए।

पीड़ित लड़की के भाई के मुताबिक इसके बाद उनके पिता ने आरोपी लड़कों के घर शिकायत के लिए पहुंचे तो उन लड़कों ने उन्हें धक्का देकर निकाल दिया।

पुलिस मामले की जांच जुटी

बता दें कि उन लड़कों में एक सब-इंस्पेक्टर का बेटा है जो फिरोजाबाद में तैनात हैं। इस मामले की जानकारी जब उन्हें दी गई तो उन्होंने और स्थानीय पुलिस प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस बीच मेरी बहन को लगातार धमकियां दी जाती रही।

फिलहाल एसएसपी के पास मामला पहुंचने के बाद स्थानीय पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी शख्स की तलाश भी की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Stalked and harassed by the son of a subinspector class XII student stops going to school.
Please Wait while comments are loading...