हापुड़: पोते की चाहत में बुजुर्ग हुआ अंधा, पोती की बेरहमी से पटककर की हत्या

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हापुड़। यूं तो दादा-पोती का रिश्ता बड़ा ही दुलारा होता है लेकिन हापुड़ के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में एक दादा ने इस रिश्ते को बेरहमी से दागदार कर दिया। दरअसल गांव नूरपुर के मड़ैय्या में मंगलवार को दादा ने ही अपनी मात्र डेढ़ महीने की पोती को जमीन पर पटक कर जान से मार डाला। यही नहीं मौके पर बीच-बचाव करने आई पड़ोस की एक महिला की भी उसने जान ले ली।

हापुड़: पोते की चाहत में बुजुर्ग हुआ अंधा, पोती की बेरहमी से पटककर की हत्या

दरअसल मन में पल रही एक टीस ही इस घटना की वजह बनी। बुजुर्ग विपिन इस बात से दुखी था कि उसके कुल में लड़का पैदा नहीं हुआ। आए दिन वृद्ध विपिन इस बात से परेशान रहता था और अपनी बहू सुहानी से खिन्न। लेकिन इसके चलते वो इस तरह की घटना को अंजाम देगा ये किसी ने नहीं सोचा था!

मंगलवार को दोपहर खेत से जब विपिन लौटा तो उसे कमरे में उसकी पोती दिखाई दी। चूंकि बेटे राहुल (सुहानी का पति) के आ जाने से सुहानी खाना बनाने चली गई थी। इसी मौके का फायदा उठाते हुए दादा ने अपनी पोती को बेरहमी से मार डाला। पहले विपिन ने पोती को जमीन पर पटका और उसके बाद उसे बलकटी से काट दिया।

घटना के दौरान हुए शोर से परिवार समेत पड़ोस के लोग भी वहां पहुंच गए। जोर-जबरदस्ती से किसी तरह बुजुर्ग को पकड़ा गया लेकिन इससे पहले बुजुर्ग ने बच्ची की जीवन लीला समाप्त कर दी थी और साथ ही बलकटी से पड़ोस की एक महिला सीमा पर भी हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था। जिसकी बाद में मौत हो गई। इस घटना के दौरान बुजुर्ग की पत्नी गीता और बहू सुहानी को भी चोटें आई। बहरहाल बुजुर्ग विपिन की गिरफ्तारी के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Read more:मेरठ: बहन को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पाकर भाई ने किया मर्डर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Grandfather hattred and kill his granddaughter in Hapur
Please Wait while comments are loading...