गोरखपुर: थाने में हुई अनोखी शादी को देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

जितेंद्र की बहन की शादी चौरीचौरा थाना क्षेत्र के ग्राम भौवापार मे पुष्पा देवी के पट्टीदार के यहां हुई, जहां जितेंद्र का आना-जाना लगा रहता था। इसी बीच जितेंद्र का संबंध पुष्पा देवी से हो गया।

Subscribe to Oneindia Hindi

गोरखपुर। चौरीचौरा थाना में एक युवक और महिला की हुई अनोखी शादी को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी हुई। थाने में पुलिस वालों ने दोनों की शादी पूरे रीति-रिवाज के साथ करवाई। जिसके बाद पुलिस वालों ने युवक को कड़ी चेतावनी देकर उसे पत्नी के साथ उसके घर भेज दिया। गौरतलब है कि, थाने में हुई इस शादी की लोगों ने खूब सराहना भी की। ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेता की बेटी के साथ हुई रेसलर योगेश्वर की शादी, सीएम खट्टर ने दिया खास तोहफा

गोरखपुर: थाने में हुई अनोखी शादी को देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

दरअसल, गोरखपुर के थाना गौरी बाजार जनपद देवरिया के रहने वाले जितेंद्र गौड़ की बहन की शादी हुई। बता दें कि जितेंद्र की बहन की शादी चौरीचौरा थाना क्षेत्र के ग्राम भौवापार मे पुष्पा देवी के पट्टीदार के यहां हुई, जहां जितेंद्र का आना-जाना लगा रहता था। इसी बीच जितेंद्र का संबंध पुष्पा देवी से हो गया और देखते ही देखते ये संबंध शारीरिक संबंध में बदल गया जिसके चलते पुष्पा देवी गर्भवती हो गयी।

उल्लेखनीय है कि गर्भवती होने के बाद जितेंद्र पुष्पा देवी से दूरी बनाने लगा और शादी करने से इनकार कर दिया। वहीं, जितेंद्र के शादी से इनकार करने के बाद पुष्पा बेहद परेशान हो गयी और जितेंद्र को मनाने का काफी प्रयास किया। लेकिन जितेंद्र ने पुष्पा की एक न सुनी और इसी के चलते पुष्पा ने थक हारकर चौरीचौरा थाने में जितेन्द्र के खिलाफ धारा 376 का मुकदमा दर्ज करवा दिया।

पुलिस की दबिश और लोगों के समझाने के बाद जितेंद्र घबराकर पुष्पा देवी से शादी करने के लिए तैयार हो गया। जिसके बाद बुधवार की शाम थाना परिसर मे दोनों पक्ष और कुछ लोगों की पंचायत बुलाई गई। पंचायत के बाद थाना परिसर में स्थित मंदिर मे सब लोगों के सामने शादी संपन्न हुई। शादी के बाद सभी लोग हंसी-खुशी घर के लिए निकल गए। बता दें कि इस शादी में दरोगा विनय कुमार पांडेय, बिन्दु देवी, रामप्रकाश, सुमित्रा, भगवती प्रसाद सैनी सहित तमाम लोग उपस्थित थे।

चार साल पहले भी हो चुकी थी, पुष्पा की शादी
चौरीचौरा थाना क्षेत्र के ग्राम भौवापार चौबे टोला की रहने वाली पुष्पा देवी की शादी पहले भी खोराबार थाना क्षेत्र के ग्राम रजही मे करीब चार साल पहले हो चुकी थी। उसी दौरान उसने एक बच्ची को भी जन्म दिया था। इसी बीच पति-पत्नी के बीच विवाद होने से पंचायत ने दोनों के बीच तलाक करवा दिया था। इसके बाद पुष्पा देवी अपने पिता के घर भौवापार में रहने लगी। ये भी पढ़ें: लड़कियों के कपड़े पहनकर दोस्त की पत्नी के साथ 7 साल से चला रहा था चक्कर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
gorakhpur couple marriage in police station by police in uttar pradesh.
Please Wait while comments are loading...