सपा के सभी पदों से गौरव भाटिया ने दिया इस्तीफा

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और प्रवक्ता गौरव भाटिया ने समाजवादी पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। गौरव भाटिया ने अचानक पार्टी के प्रवक्ता, लीगल विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है। गौरव भाटिया को पार्टी के मंझे हुए प्रवक्ता के रूप में देखा जाता था और तमाम टीवी चैनलों पर वह पार्टी के प्रवक्ता के रूप में देखे जाते थे। माना जा रहा है कि राष्ट्रीय प्रवक्ताओं की जो लिस्ट जारी की गई थी, उसमें गौरव भाटिया का नाम नहीं था जिसके चलते वह नाराज थे। 

gaurav bhatia

अपने इस्तीफे की जानकारी देते हुए गौरव भाटिया ने अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव को धन्यवाद देते कहा कि मुझपर भरोसा दिखाने के लिए धन्यवाद। उन्होंने कहा कि मैं आने वाले चुनाव के लइए अखिलेश जी को शुभकामनाएं देता हूं। उन्होंने लिखा कि इतने लंबे समय तक पार्टी के भीतर मैंने मेहनत की, लेकिन जब पार्टी अपने मूलभूत लोकतंत्र के सिद्धांतों सेक्युलरिज्म, सोशलिज्म से समझौता कर रही है, ऐसे में आगे भी सेवा देते रहना कठिन है।

गौरव भाटिया ने अपने इस्तीफे की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी, उन्होंने कहा कि मैंने यह फैसले अपने उसूलों के चलते लिए हैं। उन्होंने लिखा कि मैंने राजनीति में सिद्धांतों और लोकतंत्र को ध्यान में रखते हुए कदम रखा था। माना जा रहा है कि गौरव भाटिया पार्टी के भीतर उनकी अनदेखी से नाराज हैं, जिसके चलते उन्होंने तमाम पदों से इस्तीफा देना का फैसला लिया है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gaurav Bhatia resign from all post of Samajwadi Party. He has quit the post of national president of legal wing.
Please Wait while comments are loading...