देवरानी के परिजनों ने किया गैंगरेप, विरोध पर पति को मारी गोली

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पति के सामने ही तीन लोगों पर पत्नी से गैंगरेप करने का आरोप है। घटना ऑवला क्षेत्र के मझौवा गांव की है।

rape

देर रात घर में घुसे लोगों ने पति को तंमचे की नोक पर बंधक बनाकर पत्नी से रेप किया और विरोध करने पर पति को गोली मार दी। गोली लगने से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल युवक ने बताया कि आंगन की दीवार कूदकर छह लोग उसके घर में घुस आए और उसके सीने पर तमंचा रख दिया। इसके बाद उन्होंने बारी-बारी से उसकी पत्नी के साथ रेप किया।

संसद में रोते हुए बोलीं महिला सांसद, 14 साल की थी जब मेरे साथ बलात्कार किया गया

युवक का कहना है कि दो बदमाश घर के बाहर पहरा देते रहे जबकि चार भीतर आ गए। घटना को अंजाम देने के बाद वो दरवाजा कोलकर फरार हो गए।

बदमाशों के जाने पर पति-पत्नी ने शोर मचाया तो पड़ोस के लोगों ने पहुंचकर घायल युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मेरे पांच महीने के बेटे को मार देने की धमकी देकर ऑटो में किया रेप

भाई के ससुरालियों ने लिया बहन की मौत का बदला

घायल युवक ने बताया कि जिन लोगों ने रेप किया वो उसके छोटे भाई के ससुराल के लोग हैं। युवक का कहना है कि चार महीने पहले उनके छोटे भाई की पत्नी ने ससुराल में ही फांसी लगाकर आत्महत्या की थी।

इसको लड़की के मायके वाले हत्या कहते हैं। लड़की के मायके वालों ने मामले में दहेज हत्या का मुकदमा किया है, जो कोर्ट में है।

ऐसे में घायल युवक का कहना है कि अपनी लड़की की मौत का बदला लेने के लिए छोटे भाई के ससुरालवालों ने ये घिनौना काम किया है।

इंजीनियर ने की दरिंदगी की हद पार, 3 साल तक करता रहा बच्ची का बलात्कार

पुलिस मामल में सभी पहलुओं पर गौर करते हुए चल रही है। मामले को पुलिस भी संदेह की निगाह से देख रही है। पुलिस इस बात पर भी गौर कर रही है कि कहीं रंजिश के चलते ही यह गैंगरेप और कातिलाना हमले की कहानी तो नहीं गढ़ी गई है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
gangrape in bareilly infront of husband
Please Wait while comments are loading...