बीमार मां की दवा लेने निकली किशोरी से गन्ने के खेत में गैंगरेप

Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। बरेली में थाना सीबीगंज थाना क्षेत्र के बंडिया गांव में बीमार माँ की दवा लेने जा रही है नाबालिग किशोरी को लिफ्ट देने के बहाने अगवा कर कुछ युवक गन्ने के खेत में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती की चिल्लाने की आवाज़ से पास से गुजर रहे लोगों को घटना का अहसास हुआ।

बीमार मां की दवा लेने निकली किशोरी से युवकों ने किया गैंगरेप

लोगों ने 100 डायल को फ़ोन करके घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके से भाग रहे एक युवक को गिरफ्तार कर लिया जबकि तीन लोग भागने में सफल रहे। पुलिस ने देर रात तक दबिश देकर तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। घटना दोपहर एक बजे के आसपास की बताई जा रही है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

बीमार मां की दवा लेने निकली किशोरी से युवकों ने किया गैंगरेप

पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने तालिब पुत्र बाले खां , वसीम पुत्र बेग , फुरकान पुत्र हबीब , कामिल पुत्र सलीम को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार दो युवक पीड़िता के गांव, दो पड़ोस के गांव के रहने वाले हैं।

बीमार मां की दवा लेने निकली किशोरी से युवकों ने किया गैंगरेप

पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पुलिस पर मुकदमा देर से दर्ज करने का आरोप लगा है। बरेली पहुंचे योगी सरकार के मंत्री बृजेश पाठक ने कहा है कि अगर शिकायत सही पाई गई तो कार्रवाई होगी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gang rape with minor in Bareilly.
Please Wait while comments are loading...