8 फरवरी से डिंपल यादव शुरु करेंगी प्रचार अभियान, जया बच्चन भी होंगी साथ

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी और सांसद डिंपल यादव कल यानि 8 फरवरी से अपना प्रचार अभियान शुरु करेंगी। डिंपल यादव तमाम रैलियों को इस दौरान संबोधित करेंगी और पार्टी के प्रचार अभियान को तेजी देने का काम करेंगी। डिंपल यादव के साथ सपा की राज्यसभा सांसद और यादव परिवार की करीबी जया बच्चन भी उनके साथ इन कार्यक्रमों में मौजूद रहेंगी। यहां गौर करने वाली बात यह है कि अभी तक डिंपल यादव और प्रियंका गांधी की साझा रैलियों की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन डिंपल यादव को हर रैली में जया बच्चन का साथ मिलेगा।

dimpal yadav

8 फरवरी का कार्यक्रम
डिंपल यादव बुधवार को छिबरामऊ, तिरवा और कन्नौज मे रैलियों को संबोधित करेंगीं।

9 फरवरी का कार्यक्रम
कानपुर, रसूलाबाद, महाराजपुर और उन्नाव में डिंपल यादव रैलियों को संबोधित करेंगी।

10 फरवरी का कार्यक्रम
हरदोई, बालामऊ, गोपामऊ, शाहाबाद में डिंपल यादव रैलियों को संबोधित करेंगी।

इसे भी पढ़ें- यूपी चुनाव: पूर्वांचल में योगी आदित्यनाथ की वजह से बड़ी मुश्किल में भाजपा

एक तरफ जहां बुधवार से डिंपल यादव तमाम रैलियों की शुरुआत करेंगी तो दूसरी तरफ लालू प्रसाद यादव भी सपा के प्रचार अभियान को आगे बढ़ाएंगे। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन के बाद राहुल गांधी और अखिलेश यादव ताबड़तोड़ रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। दोनों ही नेताओं ने आगरा और लखनऊ में रोड़ शो किया और इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों के साथ संपर्क स्थापित किया। आपको बता दें कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी इस बार के चुनाव में एक साथ मैदान में हैं और सपा 298 तो कांग्रेस 105 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Full Schedule of Dimpal Yadav campaign Jaya Bachhan will also join her. She will campaign for the Samajwadi party in different assembly seats.
Please Wait while comments are loading...