मथुरा डबल मर्डर केस में पुलिस को सफलता, मुख्य आरोपी समेत 5 गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के मथुरा में सर्राफा व्यापारियों की हत्या मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस घटना के बाद से लगातार इनकी गिरफ्तारी की कोशिशें कर रही थी। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सर्राफा व्यापारियों ने पुलिस को अल्टीमेटम भी दिया था।

मथुरा मर्डर केस में मुख्य आरोपी समेत 5 गिरफ्तार

मथुरा में सर्राफा व्यापारियों की हत्या और लूट के खुलासे को लेकर यूपी पुलिस पर काफी दबाव था। गुरुवार को पीड़ित परिवार ने भूख हड़ताल की थी। वहीं शुक्रवार को घटना से आक्रोशित सर्राफा व्यापारियों ने पूरे सूबे में दुकानें बंद रखी थीं। सड़के से लेकर विधानसभा तक इस मामले को लेकर बवाल हुआ था।पुलिस को आरोपियों को गिरफ्तार करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। गिरफ्तारी से पहले पुलिस और आरोपियों के बीच मुठभेड़ भी हुई।

बुधवार को पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे मथुरा से विधायक और कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा को परिवार को गुस्सा झेलना पड़ा था। उसके बाद श्रीकांत शर्मा ने कहा था कि हमारी पूरी कोशिश है कि ऐसी घटना दोबारा न हो। पूरे शहर में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगेंगे। पुलिस पेट्रोलिंग बढाई जाएगी।

इस मामले में कोतवाल समेत चार पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया था। पहले व्यापारियों के बढ़ते दबाव को देख एसएसपी ने चौकी प्रभारी होलीगेट और दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था वहीं बाद में इस मामले में शहर कोतवाल सुरेंद्र सिंह यादव को सस्पेंड किया गया था।

आरोपियों की पहचान सीसीटीवी की मदद से की गई है। पुलिस ने बाजार के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को हत्यारों की पहचान के लिए खंगाला था। पुलिस के आलाधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया था।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
five people including main accused arrested im mathura murder case
Please Wait while comments are loading...