शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित पर FIR, आर्मी चीफ को कहा था 'सड़क का गुंडा'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली की पूर्व मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित खिलाफ लखनऊ के हुसैनगंज थाने में FIR दर्ज किया गया है। संदीप दीक्षित पर आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत को लेकर आपत्तिजनक टिप्‍पणी करने का अरोप है। उल्‍लेखनीय है कि संदीप दीक्षित ने कुछ दिनों पहले ही बिपिन रावत को 'सड़क का गुंडा' कहा था।

शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित पर FIR, आर्मी चीफ को कहा था 'सड़क का गुंडा'

संदीप दीक्षित का पूरा बयान

दीक्षित ने कहा था कि पाकिस्तान उल जुलूल हरकतें करे और बयानबाजी ही कर सकता है, लेकिन अगर हमारे सेना प्रमुख जब 'सड़क के गुंडे' की तरह बोलते हैं, तो खराब लगता है। संदीप के इस बयान के बाद से बीजेपी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और कार्रवाई की मांग कर रही थी। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरन रिजिजू और केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने संदीप दीक्षित के इस बयान की तीखी आलोचना की थी।

संदीप दीक्षित ने मांग ली थी माफी

हालांकि इस बयान के कुछ ही देर बाद संदीप दीक्षित ने माफी भी मांग ली थी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी दीक्षित के बयान को गलत बताया था। दीक्षित ने माफी मांगते हुए कहा था, 'मैं मानता हूं कि मैंने जो कहा है, वो गलत है। लिहाजा माफी मांगता हूं और अपना बयान वापस लेता हूं।'

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An FIR has been registered against Congress leader Sandeep Dikshit in Hussainganj police station in Uttar Pradesh for his comment against Army Chief General Bipin Rawat.
Please Wait while comments are loading...