इलाहाबाद: सोरांव सीट पर भाजपा-अद प्रत्याशी भिड़े, फायरिंग, पथराव

Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। सोरांव विधानसभा अब भारतीय जनता पार्टी व अपना दल गठबंधन के लिये सिर दर्द बनती जा रही है। आज दोनों दलों के प्रत्याशी व समर्थक आमने सामने हो गये। मारपीट के साथ पथराव हुआ। फायरिंग की भी बातें सामने आई है। पुलिस ने दोनो पक्षो को हिरासत में ले लिया। सूचना पर सैकड़ों की संख्या में दोनों दलों से कार्यकर्ता व समर्थक भी जुट गये और थाने पर भी नारेबाजी हुई। मामले में पुलिस अब जांच पड़ताल के साथ शांति व्यवस्था का प्रयास कर रही है । फिलहाल दोनों दलों के बीच बवाल बढ़ने की संभावना है ।

इलाहाबाद: सोरांव सीट पर भाजपा-अद प्रत्याशी भिड़े, फायरिंग, पथराव

भाजपा प्रत्याशी के कार्यालय पर बवाल

भाजपा प्रत्याशी सुरेन्द्र चौधरी का सोरांव में चुनावी कार्यालय है। जहां आज अपना दल प्रत्याशी जमुना प्रसाद सरोज का बेटा शनि बातचीत करने पहुंचा था। एक दूसरे को समर्थन देने को लेकर बहस होने लगी। धीरे-धीरे मामला बढा तो बवाल में बदल गया । मारपीट शुरू हुई तो कार्यालय में भगदड़ मच गई । शनि भी गुहार लगाते हुये बाहर भागा।

मौके पर पहुंची पुलिस

बवाल की सूचना पर पुलिस प्रशासन भी तत्काल सक्रिय हुआ। चंद कदम दूर थाने से भारी संख्या में पुलिस भाजपा कार्यालय पहुँच गई । भाजपा प्रत्याशी सुरेन्द्र चौधरी को थाने ले जाया गया । तब तक अपना दल प्रत्याशी जमुना प्रसाद सरोज भी दल बल के साथ थाने पहुंच गये। अचानक दोनो दलों के थाने पहुंचने पर मामला फिर भड़क गया और आक्रोशित लोगों ने पथराव शुरू कर दिया ।

इलाहाबाद: सोरांव सीट पर भाजपा-अद प्रत्याशी भिड़े, फायरिंग, पथराव

ये है आरोप
मामले अपना दल प्रत्याशी जमुना प्रसाद सरोज व भाजपा प्रत्याशी सुरेन्द्र चौधरी ने एक दूसरे के विरुद्ध जानलेवा हमले की तहरीर दी है। सुरेन्द्र चौधरी ने बताया कि जमुना प्रसाद का बेटा कार्यालय पहुंचा और चुनाव न लड़ने का दबाव बनाया साथ ही 50 लाख रूपये की पेशकश की। उसकी बात न मानने पर उसने हमला कर दिया । वहीं जमुना प्रसाद ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को भाजपा कार्यालय पर बुलाया गया और फिर जानलेवा हमला किया गया ।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Fight between BJP and Apna Dal supporters in Allahabad.
Please Wait while comments are loading...