FB फ्रेंड ने युवती से किया रेप, अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डाला

पीड़िता का आरोप है कि फेसबुक से फ्रेंड बने युवक ने गेस्ट हाउस में उसके साथ दुराचार किया और तमंचे के बल पर अश्लील फोटो खींच उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा के थाना कोतवाली इलाके में पहले तो तमंचे के बल पर आरोपी ने युवती से दुराचार किया, उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें लीं और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित युवती पुलिस से गुहार लगाती रही लेकिन पुलिस पीड़िता को न्याय दिलाने की जगह उसे ही परेशान कर रही है। पुलिस से न्याय न मिलने से परेशान पीड़िता के परिवार ने आत्महत्या की धमकी दी है।

Read Also: पंचायत का ये कैसा फैसला, रेपिस्टों का रचाने बैठ गए स्वयंवर?

तमंचे के बल पर खींंची अश्लील तस्वीरें

मथुरा के थाना कोतवाली के चौविया पड़ा इलाके की पीड़िता ने बताया कि फेसबुक से दोस्त बने आरोपी ने तमंचा दिखाकर उसकी अश्लील तस्वीरें खींची और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता ने कहा कि आरोपी ने उसके साथ गेस्ट हाउस में दुराचार भी किया। जब इन तस्वीरों की जानकारी युवती के परिवारवालों को हुई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी। इसकी शिकायत पीड़िता के पिता ने पुलिस से की लेकिन मुकदमा दर्ज होने के एक माह से अधिक हो जाने के बाद भी अब तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

वीडियो में सुनिए, युवती का दर्द

पीड़िता का कहना है कि आरोपी सत्यम उसको काफी लंबे समय से परेशान कर रहा है और लगातार शादी करने का दबाव बना रहा है। इनकार करने पर आरोपी ने युवती का अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। साथ ही पीड़िता ने आरोप लगाया है की आरोपी ने सिर्फ उसकी ही नहीं, अन्य लड़कियों की भी आपत्ति जनक तस्वीरें वायरल कर दी हैं।

पीड़िता के मुकदमे पर पुलिस का बयान, वीडियो

पीड़िता ने कहा कि जब वो पुलिस के पास गई तो न्याय दिलाने के बजाय उल्टा उसे ही चुप रहने के बात थाने में कही गई। पीड़िता ने कहा अगर हमें न्याय नहीं मिला तो वो खुदकुशी कर लेगी। इस मामले में पुलिस ने कहा है कि वह आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

Read Also: कपड़े बदलते वक्त महिला ने खींची बच्ची की अश्लील फोटो, कर रही थी ब्लैकमेल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
FB friend raped girl and obscene photo shared on social media in Mathura.
Please Wait while comments are loading...