पत्‍नी की मौत के बाद बेटी से बलात्‍कार करने वाला दरिंदा बाप गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने जानकर आप सन्‍न रह जाएंगे। यहां के सहसवान थाना क्षेत्र के एक गांव में एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना डाला। बेटी की उम्र मात्र 11 साल है। पीडि़ता के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पास्‍को एक्‍ट और आईपीसी की धारा 376 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है। पीडि़ता को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा गया है।

पत्‍नी की मौत के बाद बेटी से बलात्‍कार करने वाला दरिंदा बाप गिरफ्तार

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात 11 साल की बेटी घर पर अकेली थी जिस वक्‍त उसके पिता ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पीडि़ता ने अपने चाचा को जब आपबीती बताई तो वो फौरन उसे लेकर थाने पहुंचे। पीडि़ता ने पूछताछ पर पुलिस को बताया कि उसका पिता ऐसा बीते कई दिनों से करता आ रहा है। विरोध करने पर उसे बुरी तरह मारता पीटता है।

जानकारी के मुताबिक पीडि़ता की मां की मौत हो चुकी है। घर में बाप के साथ दो बेटियां रहती है। वहीं दूसरी तरफ गैंगरेप का एक मामला शाहजहांपुर में भी सामने आया है। यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टर ने अपने सहयोगी की मदद से एक नाबालिग लड़की को अस्पताल के कमरे में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया ।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a shocking incident, a man has been arrested at a village in Uttar Pradesh's Badaun for allegedly raping his 11-year-old daughter.
Please Wait while comments are loading...