बाप ने 12 साल की बेटी से किया रेप, बीवी के विरोध पर खौफनाक काम

Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा के थाना कोसीकलां क्षेत्र के लालाराम मार्ग स्थित कॉलोनी में एक कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ रेप कर डाला। इसकी जानकारी जब पीड़िता की मां को हुई तो उसने अपने आरोपी पति से कहासुनी की। यह कहासुनी उसे इस कदर नागवार गुजरी कि अपनी ही पत्नी पर फर्से से प्रहार कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद आरोपी मौके से भाग निकला। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read Also: विधवा भाभी से देवर ने की छेड़खानी, चीखने पर कुल्हाड़ी से मारा

बाप ने नाबालिग बेटी से किया रेप, बीवी के विरोध पर खौफनाक काम

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र में रहने वाले महिला निशा (काल्पनिक नाम) के पहले पति की मौत के बाद उसने रामरतन नामक शख्स के साथ दूसरी शादी कर ली। सबसे बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। आरोप है कि सौतेले पिता रामरतन ने घर में छोटी बेटी जिसकी उम्र करीब 12 साल की बताई गई है, को अकेली पाकर घर में ही बनी दुकान में ले जाकर उसके साथ दुराचार किया।

घटना के वक्त आरोपी की पत्नी अपने मायके गई हुई थी। मायके से वापस लौटकर आने पर जब किशोरी ने सौतेले पिता की करतूत की जानकारी दी तो उसने अपने पति को भला बुरा-कहा जो आरोपी को नागवार गुजरा और उसने घर में रखे फर्से से महिला पर जानलेवा हमला कर दिया। महिला लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी और चीखने-चिल्लाने लगी। आस-पड़ोस के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े इसी बीच मौका पाकर आरोपी मौके से फरार हो गया।

पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और पूछताछ की तो महिला ने पूरा मामला पुलिस को बताया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुराचार और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। घटना के बाद से आरोपी फरार है।

Read Also: चलती ट्रेन में दरिंदगी, लड़की को बाथरूम में बंधक बना किया रेप

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Father raped her minor daughter and attacked wife in Mathura, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...