कई दिनों तक कमरे में बंद कर बेटी संग की पिता ने मनमानी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। संगम नगरी इलाहाबाद एक बार फिर शर्मसार हुई है। एक पिता ने रिश्तों की मर्यादा तार-तार करते हुए बेटी की ही अस्मत लूटी। मां के विरोध पर वो और निर्दयी हो गया और मां-बेटी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। हवश में अंधे पिता का इतने से मन नहीं भरा तो वो वहशी हो गया। बेटी को एक सप्ताह तक कमरे में बंधक बनाकर उससे रेप करता रहा। बीती रात जब पिता शराब के नशे में अचेत था तो मां-बेटी घर से भागकर थाने पहुंचे।

कई दिनों तक कमरे में बंद कर बेटी संग की पिता ने मनमानी

ये शर्मनाक घटना यमुनापार इलाके की है। यहां मेजा थाना क्षेत्र के खदारहन का पूरा गांव में इंसानियत को शर्मसार करने वाले पिता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पहुंची लेकिन आरोपी घर छोड़कर फरार है।

4 महीने पहले भी डोली थी नियत

खदारहन गांव की रहने वाली सुमित्रा अपनी बेटी पूनम (दोनों नाम परिवर्तित) के साथ मेजा थाने पहुंचे। उसने थानेदार से बताया कि पूनम के पिता ने बेटी के साथ गंदा काम किया है और एक हफ्ते से बंधक बनाकर रखा था। रोज रात में वो अपनी मनमानी करता था। नशे में अचेत होने पर वो किसी तरह बचकर भागी है।

कई दिनों तक कमरे में बंद कर बेटी संग की पिता ने मनमानी

पूनम के मुताबिक 4 महीने पहले भी पिता ने मेरे साथ गंदा काम करने के लिए दबोचा था। मेरे चिल्लाने पर माफी मांगने लगा। जब सुबह मां से रात की घटना बताई तो मां से भी उसने माफी मांगी। लेकिन पिछले शुक्रवार मैं सो रही थी तब उसने मेरा मुंह बांधकर रेप किया। विरोध पर मुझे पीटा, चाकू मारने की धमकी देता रहा। जब सुबह मां से रो-रोकर मैने पूरी बात बताई तो मां ने विरोध किया। जिसपर मां की पिटाई करते हुए हम दोनों को कमरे में बंद कर दिया। वो हर रोज शराब पीकर आता और मेरे साथ जबरदस्ती करता था।

क्या बोले थानेदार?

घटना की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मेजा संदीप तिवारी ने कहा कि जो शिकायत आई है वो अमानवीय और शर्मसार कर देने वाली घटना है। तत्काल पुलिस टीम गांव भेजी गई। लेकिन आरोपी पिता घर छोड़कर फरार है। पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपी की गिरफ्तारी कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Father rape his daughter continuously
Please Wait while comments are loading...