ससुर की थी बहू पर नीयत खराब और बेटे की लग गई नाइट ड्यूटी, ससुर ने निकाली बंदूक और फिर...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ससुर ने अपनी बेटी जैसी बहू को तमंचे के बल पर अपनी हवस का शिकार बना लिया। जिस दिन कलयुगी ससुर ने घटना को अंजाम दिया उस दिन पति नाइट शिफ्ट में ड्यूटी पर गया था। उसके बाद जब पति सुबह घर आया तो पत्नी ने घटना के बारे में बताया तो उल्टा पति ने पत्नी को पीटकर घर से निकाल दिया। साथ ही चार महीने के बच्चे को भी पत्नी से छीन लिया। पीड़िता पोस्ट ग्रेजुएट है। फिलहाल पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पति गया था नाइट ड्यूटी और ससुर ने तान दी बहू के सीने पर बंदूक और फिर...

घटना निगोही थाना क्षेत्र के एक गांव की है। शिवकुमार की शादी रोजा क्षेत्र की रहने वाली युवती से दो साल पहले हुई थी। पीड़िता ने बताया कि वो पोस्ट ग्रेजुएट है। उसका पति भी बी.फार्मा का कोर्स कर रहा है। उसका ससुर अनिल कुमार की सर्राफे की दुकान है। शादी के बाद से ही उसका ससुर उसके ऊपर बुरी नजर रखता था। जब उसका पति घर में नहीं होता था तो उसका ससुर उसे अश्लील इशारे भी करता था। जिसकी शिकायत उसने पति से की लेकिन वो मेरी बात को झूठ समझते थे। उसकी चार महीने की बेटी है। उसका पति प्राइवेट जॉब करता है। पति नाइट शिफ्ट की ड्यूटी करने गया हुआ था। सास और नंद दूसरे घर में थी। उसके ससुर की उसके ऊपर पहले से नीयत खराब थी। उस दिन वो घर में अकेली थी। रात वो कमरे में सो रही थी तभी मौका पाते ही उसका ससुर तमंचा लेकर उसके कमरे में आ गया और उसका मुंह दबा लिया। पीड़िता ने बताया कि उसके बाद उसने मेरे सीने पर तमंचा रख दिया और जान से मारने की धमकी देने लगा। ससुर के ऊपर जुनून सवार था अगर वो विरोध करती तो वो उसको गोली मार देता।

उसके बाद ससुर ने उसका रेप किया और धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगे। सुबह होने के बाद जब उसका पति घर आया तो उसने घटना के बारे में अपने पति को बताया लेकिन वो मानने को राजी नहीं हुआ। साथ ही उसका पति बदनामी के डर से इस घटना के बारे में किसी और को बताने से मना करने लगा।

पीड़िता ने बताया कि जब उसका पति उसकी बात को झूठ मान रहा था तो उसके ससुर की हिम्मत और बढ़ जाती। इसलिए उसने अपने मायके फोन करके पूरी घटना बता दी। जब पीड़िता ने पति से मायके जाने के लिए कहा तो पति ने उसकी पिटाई करना शुरू कर दिया। उसे डर था कि अगर मायके गई तो ये घटना के बारे में जरूर बताएगी। उसके बाद गुस्साए पति ने चार महीने की बेटी को छीनकर उसे पीट-पीटकर घर से निकाल दिया। उसके बाद वो अपने मायके पहुंची और परिजनों के साथ में वो निगोही थाने गई जहां उसने एसओ को घटना के बारे में पूरी जानकारी दी।

Read more: पत्नी के लिए ग्राहक ढूंढता था पति और जब पुलिस ने ली एंट्री तो...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Father in law threat and rape his daughter
Please Wait while comments are loading...