बहू को धोखे से खेत में बुला ससुर ने किया घिनौना काम, बगल में खड़ा पति सुनता रहा चीखें

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बुलंदशहर यूपी के बुलंदशहर से एक और दिल दहला देने वाली कहानी सामने आ रही है। दरअसल पुलिस को तीन दिन पहले एक अज्ञात महिला की लाश मिलती है जिसका गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। लाश मिलने के बाद पुलिस हत्यारे की तलाश में लग गई। तीन दिन बाद जब हत्यारे का पता चला तो पुलिस भी दंग रह गई क्योंकि हत्यारा कोई और नहीं बल्कि महिला का ससुर था। हत्यारे ससुर ने जो महिला के मौत के पीछे कहानी युनाई वो और भी ज्यादा चौंकाने वाला था।

बेटे ने लड़की के साथ चोरी छुपे किया था प्रेम विवाह

बेटे ने लड़की के साथ चोरी छुपे किया था प्रेम विवाह

मामला शिकारपुर थाना क्षेत्र के गांव डडुआ का है जहां का रहने वाला यतेन्द्र पिछले काफी समय से नोएडा में रहकर टैक्सी चलता था। यहीं यतेन्द्र की मुलाकात नोएडा निवासी मोना के साथ हुई और दोनो की मुलाकात प्यार में बदल गई। यतेन्द्र और मोना ने नोएडा में किसी को बिना बताये शादी कर ली। लेकिन यतेन्द्र यह बात अपने घर वालों से ज्यादा दिन का छुपा नहीं सका। इधर यतेन्द्र के पिता जुगेन्द्र ने उसकी शादी अलीगढ़ के छर्रा में तय कर दी थी।

शादी का ऐसे खुला राज

शादी का ऐसे खुला राज

जुगेन्द्र शादी के लिए यतेन्द्र को बुलाता, लेकिन यतेन्द्र हमेश कुछ न कुछ बहाना बनाकर नही आता था। एक दिन जुगेन्द्र अपने परिजनों को लेकर नोएडा पहुंच गया और वहां जाकर देखा तो उस पता चला कि यतेन्द्र ने नोएडा की एक लड़की मोना से शादी कर ली है जिससे वो काफी नाराज हो गया और बेटे को मोना को छोड़ने की सलाह दी।

पति ही खेत पर लेकर गया

पति ही खेत पर लेकर गया

जुगेन्द्र ने मोना पर भी यतेन्द्र को छोडने का काफी दबाव बनाया, लेकिन मोना यतेन्द्र को छोडने के लिए तैयार नहीं थी। उसके बाद जुगेन्द्र ने अपने बेटे यतेन्द्र पर दबाव बनाया गया और 5-6 दिन पूर्व मोना को अपने खेत पर स्थित टयूबवैल पर बुला लिया। जुगेन्द्र ने पुलिस को बताया कि दोनों बाप-बेटे ने मिलकर मोना का गला दबाकर हत्या कर दी और शव को अपने बाजरे के खेत में गड्ढा खोदकर दबा दिया जिससे किसी को इस बात का शक न हो।

पति अभी तक फरार

पति अभी तक फरार

इस मामले में एसपी रूरल जगदीशचंद शर्मा ने बताया कि मृतका मोना की हत्या करने और अपने बेटे यतेन्द्र पर हत्या करने का दबाव डालने के आरोप में जुगेन्द्र को अरेस्ट कर लिया गया है। फिल्हाल मृतका का पति यतेन्द्र अभी फरार है, जिससे जल्दी ही अरेस्ट कर जेल भेजा जायेगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
father in law killed daughter in law in bulandshahr
Please Wait while comments are loading...