यूपी: एक लाख रुपए के लालच में युवती ने करवाया फर्जी गैंगरेप

पुलिस की पूछताछ में महिला ने फर्जी तौर पर फंसाने की बात स्वीकार कर ली है।

Subscribe to Oneindia Hindi

बरेलीउत्तर प्रदेश में थाना सीबीगंज क्षेत्र के गैंगरेप का मामला फर्जी निकला है। युवती ने एक लाख रुपए के लालच में पूर्व प्रधान के कहने पर तीन लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार करने का मुकदमा दर्ज कराया था। Read Also: युवक को दौड़ा-दौड़ा कर मारा, रेलवे लाइन पर शव फेंककर दिखाया हादसा!

यूपी: एक लाख रुपए के लालच में युवती ने करवाया फर्जी गैंगरेप
 

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक साजिशकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है। 15 जनवरी को सीबीगंज पुलिस को सूचना मिली थी कि परसाखेड़ा चौकी से दो किलोमीटर की दूरी पर सुनसान जगह पर तीन लोगों ने गैंगरेप किया है।

पुलिस ने महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। महिला ने पुलिस को बताया था वह फतेहगंज से डॉक्टर से दवा लेकर वापस आ रही थी तभी उदयपुर बन्नौजान के फुरकत, अमजद और नाफ़िर ने घर छोड़ने के बहाने अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा लिया और एक खेत में ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

पुलिस ने सर्विलांस की मदद से अपनी जाँच जारी रखी। तब जाँच में पता चला कि युवती ने रंजिश में उदयपुर बन्नोजान के पूर्व प्रधान वाजिद अली के कहने पर लोगो को फर्जी रूप से फंसाया गया है । इस प्रकरण में वाजिद का रिश्तेदार अमजद भी शामिल है।

घटना से कुछ समय पहले महिला की पूर्व प्रधान वाजिद से बात हुई थी। पुलिस की पूछताछ में महिला ने फर्जी तौर पर फंसाने की बात स्वीकार कर ली है। पुलिस ने झूठा केस बनाने के आरोप में अमजद और महिला के खिलाफ केस दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है। पिछले दिनों में पुलिस के सामने कई फर्जी केस आ गए है ऐसे में पुलिस के सामने यह समस्या है किस केस को सही मानते हुए कार्यवाई की जाये। Read Also: कब्र खोदकर निकाली गई 'युवती' से खुला कातिल प्रेमी का राज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In Bareilly, a woman accepted that she filed fake gang rape case in CB Ganj police station.
Please Wait while comments are loading...