कोलकाता की युवती आगरा आई, फेसबुक फ्रेंड ने किया रेप, VIDEO

Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। फेसबुक पर हुई दोस्ती एक कोलकाता की रहने वाली युवती को भारी पड़ गयी। फेसबुक दोस्त ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर युवती के साथ दुराचार किया और उसे बेहोशी की हालत में मथुरा के थाना कोसीकलां क्षेत्र में छोड़कर भाग गया।

Read Also: यूपी: महिला की हत्या करके उसकी लाश के साथ खेला खौफनाक खेल

कोलकाता की युवती आगरा आई, फेसबुक फ्रेंड ने किया रेप, VIDEO

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया रेप
मथुरा के थाना कोसी में अपने साथ हुए दुराचार की रिपोर्ट दर्ज कराने आयी पीड़िता ने बताया कि उसकी दोस्ती होडल के रहने वाले सौरभ से फेसबुक के जरिये हुई । फेसबुक पर दोनों घंटों चैटिंग करते रहते थे। एक दिन पीड़िता ने फेसबुक पर चैटिंग के दौरान सौरभ को बताया कि वह किसी काम से आगरा जा रही है। इसी का फायदा उठाते हुए सौरभ ने भी साथ चलने की बात कही और कहा कि आगरा जाने से पहले मुझसे एक घंटे होटल में मिल लेना। मिलने के दौरान उसने युवती को कोल्ड ड्रिंक पिलाई। कोल्ड ड्रिंक पीते ही पीड़िता बेहोश हो गयी और उसके बाद सौरभ ने उसके साथ दुराचार किया।

पुलिस तक पहुँचा मामला
दुराचार का शिकार हुई युवती को सौरभ बेहोशी की हालत में थाना कोसीकलां के लाडपुर गाँव में खेतों में छोड़कर भाग गया। खेतों में जब युवती को बेहोशी की हालत में देखा तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। जहाँ पीड़िता होश में आने के बाद थाने पहुँची। अपने साथ हुई वारदात की जानकारी पुलिस को बताई।

Read Also: मोदी के खिलाफ गए शराबी पति को अब तक नहीं आया होश, बच्चे संग पत्नी अब भी खड़ी है घर के बाहर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Facebook friend raped Kolkata girl in Agra hotel.
Please Wait while comments are loading...