मथुरा: कांग्रेस कैंडिडेट ने धार्मिक प्रसाद के तौर पर बांटे पेट्रोल के कूपन

प्रदीप माथुर की रैली में जितनी भी बाइक शामिल हुई है उन सभी को प्रदीप माथुर की ओर से 100- 100 के कूपन पेट्रोल डलवाने को लिये गये।

Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। चुनाव आयोग की लाख बंदिशो के बाद भी प्रत्याशी आदर्श आचार सहिंता का उल्लंघन करन से बाज नही आ रहे है। आज मथुरा मे कांगेस प्रत्याशी प्रदीप माथुर की नामांकन रैली के दौरान जमकर आचार सहिंता की धज्जियां उड़ाई गयी ।रैली मे बाईक सवारो को 100-100 रुपये व खाने के पैकेट देकर इकट्ठा किया गया है।

कांग्रेस कैंडिडेट ने धार्मिक प्रसाद के तौर पर बांटे पेट्रोल

तू डाल डाल मे पात पात ! चुनाव आयोग जितनी कड़ाई कर रहा है, वहीं चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवार उसे उतना ही दरकिनार कर रहे है। ऐसा ही एक नजारा आज मथुरा मे कांग्रेस के घोषित उम्मीदवार और कांग्रेस विधान मण्डल दल के नेता प्रदीप माथुर की नामांकन रैली के दौरान देखने को मिला। प्रदीप माथुर की रैली में जितनी भी बाइक शामिल हुई है उन सभी को प्रदीप माथुर की ओर से 100- 100 के कूपन पेट्रोल डलवाने को लिये गये।
 

कांग्रेस कैंडिडेट ने धार्मिक प्रसाद के तौर पर बांटे पेट्रोल

पेट्रोल के ये कूपन बड़े ही शातिराना अंदाज मे प्रसाद के नाम से बांटे जा रहे थे । ये कूपन किसी धार्मिक संगठन के नाम से बांटे जा रहे थे और कूपन पर प्रसाद लिखा भी हुआ था । लेकिन इस प्रत्याशी की इस होशियारी की पोल सीधे साधे उन बाइक सवारो ने खोल दी जिन्होंने ये कूपन लिये है । ऐसे सैकड़ों लोग भूतेश्वर तिराहे पर स्थित भारत पेट्रोलियम पर कूपन से पेट्रोल भरवा रहे थे । जब उनसे पूछा तो तमाम लोगो ने स्पष्ट तौर पर कहा कि उन्हें पेट्रोल के लिये कूपन विधायक जी की ओर से दिया गये है। साथ मे खाने के पैकेट भी दिये गये है।

कांग्रेस कैंडिडेट ने धार्मिक प्रसाद के तौर पर बांटे पेट्रोल
 

अपर जिलाधिकारी वित्त राजस्व रवीन्द्र कुमार ने इस मामले पर कहा कि मीडिया से मामला उनके संज्ञान मे आया है । वो इसकी जांच करायेगे और उल्लंघन पाये जाने पर चुनाव आयोग के निर्देशो के अनुसार कार्रवाई की जायेगी ।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress candidate Pradeep Mathur violated election code of conduct during filing nomination.
Please Wait while comments are loading...