बीपी नापने के बहाने डॉक्टर ने किया पाप, कंपाउंडर ने दिया साथ

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में डॉक्टर ने एक नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बना लिया। इस घटना को डॉक्टर ने अस्पताल में ही अंजाम दिया। नाबालिग दूसरे गांव में कपड़े देने जा रही थी। रास्ते में फार्मासिस्ट ने रोककर कहा था कि डॉक्टर बुला रहे हैं जिसके बाद नाबालिग अस्पताल गई। उस वक्त अस्पताल में कोई नहीं था। जबरदस्ती डॉक्टर लड़की को कमरे में ले गया और फार्मासिस्ट कमरे के बाहर खड़ा रहा। घटना के बाद नाबालिग ने अपने घर जाकर बताया तो मौके पर पहुंचे परिजनों ने डॉक्टर को घेर लिया लेकिन मौका पाते ही डॉक्टर वहां से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी डॉक्टर और फार्मासिस्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़ित को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

फार्मासिस्ट झूठ बोलकर लड़की को ले गया अस्पताल

फार्मासिस्ट झूठ बोलकर लड़की को ले गया अस्पताल

मामला मिर्जापुर थाना क्षेत्र का है यहां पर तैनात डॉक्टर नरेंद्र यादव ने एक नाबालिग के साथ अस्पताल पर ही रेप कर दिया। जिसमें अस्पताल पर तैनात फार्मासिस्ट संतोष ने भी इस घटना में साथ दिया। पीड़िता ने बताया कि जब वो कपड़े लेकर गांव जा रही थी। तभी फार्मासिस्ट के कहने पर वो उसके साथ डॉक्टर के पास चली गई। डॉक्टर नरेंद्र यादव अपने ऑफिस में बैठे थे और अस्पताल में उस वक्त कोई नही था।

बीपी चेक करने का किया बहाना

बीपी चेक करने का किया बहाना

डॉक्टर साहब उसके पास आए और कहा कि चलो तुम्हारा बीपी चेक कर दें। जिसके लिए उसने मना कर दिया इसके बाद उसके पीछे खड़े फार्मासिस्ट संतोष ने उसे धक्का देकर कमरे में धकेल दिया और डॉक्टर कमरे में आ गया। उसके बाद डॉक्टर ने जबरन उसके साथ कुकर्म किया। ढाई घंटे तक उसको कमरे के अंदर बंधक बनाकर रखा गया।

पहरेदार बना कंपाउंडर, हैवान बना डॉक्टर

पहरेदार बना कंपाउंडर, हैवान बना डॉक्टर

उसके बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। जब वो अपने घर पहुंची तो परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद गुस्साए परिजन जब अस्पताल पहुंचे और डॉक्टर की पिटाई करने की कोशिश की तो डॉक्टर और फार्मासिस्ट मौका पाते ही वहां से फरार हो गए। उसके बाद परिजन नाबालिग को लेकर सीधे थाने पहुंचे जहां उन्होंने डॉक्टर और फार्मासिस्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी डॉक्टर और फार्मासिस्ट की तलाश शुरू कर दी है साथ ही पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया है।

Read more: पति को पत्नी संग शराब पीना पड़ा महंगा, गरम तेल से पत्नी ने किया जख्मी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Doctor rape and Compounder help
Please Wait while comments are loading...