इलाहाबाद: डॉ. बंसल हत्याकांड में कानपुर से भी भागा डॉन राजा पांडेय, जारी हुआ अलर्ट

राजा पांडेय का लखनऊ भागना फिर कानपुर से भागना यह सब अंडरवर्ल्ड शूटर नीरज वाल्मीकि के दिमाग की उपज है। नीरज की लोकेशन लगातार कानपुर में मिलती रही है।

Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। सूबे समेत पूरे देश में हड़कंप मचाने वाले डॉ. बंसल हत्याकांड में फिर से उठापटक शुरू हो गई है। मर्डर मिस्ट्री में प्राइम सस्पेक्ट राजा पांडेय एक बार फिर पुलिस को चकमा देकर कानपुर अस्पताल से फरार हो गया है। पुलिस ने राजा को ट्रेस करने के लिए अलर्ट जारी किया है। लेकिन अंडरग्राउंड हो चुके राजा का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका। निगरानी में लगी पुलिसकर्मियों पर भी सवाल उठ रहे हैं। क्योंकि लखनऊ पीजीआई से फरार होने के बाद बड़ी मुश्किल से राजा पांडेय कानपुर की अस्पताल में ट्रेस हुआ था। अब वह कहां है इसकी भनक तक किसी को नहीं है। पूछताछ के लिए राजा के कई नजदीकियों को उठाया गया है।

Read more:ऐसी जगह छुपा रखी थी 1000 लीटर शराब, देखकर होगी हैरानी!

इलाहाबाद: डॉ. बंसल हत्याकांड में कानपुर से भी भागा डॉन राजा पांडेय, जारी हुआ अलर्ट

पहले लखनऊ से भागा तो अब कानपुर से भी फरार

अभी एक पखवाड़ा ही गुजरा था जब लखनऊ पीजीआई से पुलिस को चकमा देकर राजा पांडेय कानपुर पहुंच गया था। वो तो गनीमत रही कि समय रहते लोकेशन ट्रेस हो गई। लेकिन लखनऊ के बाद अब कानपुर अस्पताल से भी राजा का फरार होना कई सवाल खड़े कर रहा है। इलाहाबाद पुलिस करछना में रहने वाले राजा के करीबी परिजन और गुर्गों से जानकारी जुटाई जा रही है।

इसलिए अहम है राजा पांडेय का पकड़ा जाना

अंडरवर्ल्ड डॉन मुन्ना बजरंगी का नजदीकी राजा पांडेय जब गैंगवार में गोलियों का शिकार होकर डॉ. बंसल के अस्पताल जीवन ज्योति में भर्ती हुआ था तो बिल को लेकर डॉ. बंसल ने राजा पांडेय को अस्पताल से भगा दिया था। तब राजा ने बंसल को उसके चैंबर में ही घुसकर गोली मारने की धमकी दी थी। इसके लिए राजा ने कई शूटरों से संपर्क भी किया था। बंसल ने भी अपनी पहुंच से राजा पांडेय को शहर के दूसरे अस्पतालों में भी भर्ती नहीं होने दिया था।

घायल है राजा तब भी पुलिस परेशान

राजा पांडेय कितना शातिर है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि घायल होने के बावजूद वह पुलिस के लिए सिर दर्द बना हुआ है। इलाहाबाद के एसआरएन अस्पताल से लखनऊ पीजीआइ जाने पर आपरेशन कर आंत पेट के बाहर निकाली गई थी। उसके बावजूद राजा पांडेय लखनऊ से भाग कानपुर के जाजमऊ अस्पताल पहुंच गया और अब वहां से भी फरार हो गया। पुलिस ने राजा को धमकी भी दी थी लेकिन उसका कोई असर उस पर नहीं होता।

अंडरवर्ल्ड शूटर नीरज वाल्मीकि का है दिमाग

राजा पांडेय का लखनऊ भागना फिर कानपुर से भागना यह सब अंडरवर्ल्ड शूटर नीरज वाल्मीकि के दिमाग की उपज है। नीरज की लोकेशन लगातार कानपुर में मिलती रही है। लेकिन पिछले एक महीने से उसकी तलाश बस अंधेरे में तीर चलाने की तरह ही है। कानपुर में राजा पांडेय की फरारी के बाद बौखलाई पुलिस बस इतना पता कर पाई की कई लोगों के साथ काले रंग की लग्जरी गाड़ी से राजा वहां से गया है।

Read more: संभल: कौन दे रहा है बड़ी साजिश को अंजाम? हादसे के लिए दहशतगर्द काट रहे हैं रेल ट्रैक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Doctor Bansal murder accused Don Raja Panday escaped from Kanpur again after PGI lucknow
Please Wait while comments are loading...