अतीक अहमद व उनके तीन साथियों की शस्त्र लाइसेंस रद्द

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कानपुर। समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता अतीक अहमद के शस्त्र का लाइसेंस को इलाहाबाद के डीएम ने रद्द कर दिया है। अतीक अहमद के साथ उनके तीन साथियों का भी लाइसेंस रद्द कर दिया गया है।

atiq ahmad

कानपुर में है सम्मेलन

अतीक अहमद आज कानपुर में सम्मेलन करेंगे, इसके लिए इलाहाबाद से लेकर सड़क मार्ग के जरिए वह कानपुर पहुंचेगे। इस सम्मेलन के लिए अतीक अहमद ने काफी तैयारियां की थी और अखबारों में खास एड भी दिया था।

साथियों से की थी हथियार ना लाने की अपील

यहां गौर करने वाली बात यह है कि अतीक अहमद ने अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से कहा था कि इस सम्मेलन में आने वाले किसी भी तरह का हथियार अपने साथ लेकर नहीं आए। इसके साथ ही उन्होंने अपने समर्थकों से टोल प्लाजा पर पैसे देने को भी कहा था।

जानिए, उन कागजों की सच्चाई जिनके आधार पर राहुल गांधी लगा रहे हैं पीएम मोदी पर आरोप

अखबार में दिया था एड

अखबार में दिए गए एड में उन्होंने अपने सम्मेलन के साथ बकायदा एक नोट लिखा था, जिसमें उन्होंने यह निर्देश दिया था कि वह अपने साथ असलहा लेकर नहीं आए और टोल टैक्स दें।

टिकट कटने का खतरा

अतीक अहमद की इस अपील का लगता है कि इलाहाबाद के डीएम पर कोई खास असर नहीं पड़ा। माना जा रहा है जिस तरह से हाल ही में अतीक अहमद ने इलाहाबाद के कॉलेज में अपने गुर्गों के साथ जमकर उत्पात काटा था उसके बाद उनके टिकट पर भी संकट के बादल मंडरा रहा है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
District Magistrate cancelled arms' licenses of former MP Atiq Ahmad and his three supporters last night.
Please Wait while comments are loading...