नौकरी के नाम पर बदमाशों ने काट दी टांग तो पुलिस लगवा रही है दौड़, देखिए VIDEO

बदमाशों ने उसे ट्रेन के आगे फेंक दिया। इस घटना में उसे अपनी टांग खोनी पड़ी। तो ऐसे में न्याय की उम्मीद लिए बैठा पीड़ित अब पुलिस की लापरवाही का शिकार बनता जा रहा है।

Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। देश में अन्याय के यूं तो करोड़ों मामले अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन मेरठ में जो हुआ वो अभी भी पीड़ा में ही पड़ा है। बता दें कि पहले एक शख्स को बदमाशों ने नौकरी के लालच से लूट लिया तो पुलिस ने भी रही-सही कसर पूरी कर दी।

नौकरी के नाम पर बदमाशों ने काट दी टांग तो पुलिस लगवा रही है दौड़

देखिए VIDEO...

मामला मेरठ के इंचौली क्षेत्र का है जहां एक युवक नौकरी के नाम पर बदमाशों के बहकावे में आ गया। इसके बाद जब उसने खुद से छले गए रुपए लौटाने का दबाव बनाने की कोशिश की तो बदमाशों ने उसे ट्रेन के आगे फेंक दिया। इस घटना में उसे अपनी टांग खोनी पड़ी। तो ऐसे में न्याय की उम्मीद लिए बैठा पीड़ित अब पुलिस की लापरवाही का शिकार बनता जा रहा है।

बता दें कि पीड़ित न्याय के उम्मीद में एसएसपी दफ्तर पर ही कड़ी धूप में पड़ा हुआ है लेकिन सब कोई तमाशबीन बने हुए हैं। खाकी छाव में खड़ी धूप में पड़े पीड़ित को देख रही है। सामाजिक दबाव के चलते जैसे-तैसे एसएसपी ने पूछा तो लेकिन एसएसपी दफ्तर आने वाला ये पीड़ित कोई पहली बार नहीं दिखा है। ऐसे में महज कोरी औपचारिकता से क्या पुलिस का फर्ज पूरा हो जाएगा क्या? वहीं पीड़ित अपनी लाचारी में आत्महत्या की बात कह रहा है।

ये खबरें भी खूब पढ़ रहे हैं लोग
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Disable strugle for justice, Police disappointed
Please Wait while comments are loading...

LIKE US ON FACEBOOK