क्या इस क्रिकेटर को पहचान लिया आपने? यहां नहीं पटक पाते ये बाउंसर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज और आईपीएल में पंजाब टीम की धार इशांत शर्मा इस दिनों वाराणसी अपने ससुराल में समय बिताने के लिए दो दिनों से रुके हुए थे। इशांत ने अपने इस पर्सनल दौरे पर जमकर इंज्वॉय किया वहीं गंगा घाट से लेकर तमाम जगहों पर ससुराल के सदस्यों के साथ सैर सपाटा भी किया। इशांत ने अपनी पहचान छुपाने के लिए चेहरे को बनारसी गमछा डाल लिया था। मध्य प्रदेश में अपने एक क्रिकेटर मित्र पांडेय की शादी में शरीक होने से पहले इशांत ने अपने ससुराल में ही बार्बर बुलाकर अपने बाल भी सेट कराए। इशान का वाराणसी से खासा लगाव है और वो बीच-बीच में काशी घूमने आते रहते हैं। इशांत की शादी काशी के ही बास्केटबॉल प्लेयर प्रतिमा सिंह से दिसंबर 2016 में हुई थी।

क्या इस क्रिकेटर को पहचान लिया आपने? यहां नहीं पटक पाते ये बाउंसर
क्या इस क्रिकेटर को पहचान लिया आपने? यहां नहीं पटक पाते ये बाउंसर

सास ने की दामाद की जमकर खातिरदारी

प्रतिमा की मां और इशांत की सास उर्मिला देवी ने OneIndia से बात करते हुए कहा कि इशांत शर्मा हमेशा ही हम लोगों से मिलने आते रहते हैं। जब भी उन्हें अपने क्रिकेट की दुनिया से समय मिलता है वो अपना क्वालिटी समय काशी में बिताते हैं। दो दिनों पहले भी वो मध्य प्रदेश में अपने किसी दोस्त की शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे और वो यहां आकर रुक गए थे। उर्मिला ने यहां तक कहा की मैंने काशी की परंपरा को ध्यान रखते हुए अपने दामाद की जितनी हो सकी खातिरदारी करने की कोशिश की। उन्होंने इशांत को इस दौरे में पनीर की सब्जी, रोटी, दाल, और कई स्वादिष्ट पकवाने बनाकर खिलाए जिसके इशांत अपने दोस्तों के साथ गंगा घाटों के किनारे घूमने भी गए और फोटो खिंचवाई।

क्या इस क्रिकेटर को पहचान लिया आपने? यहां नहीं पटक पाते ये बाउंसर

9 दिसंबर को इशांत और प्रतिमा की हुई थी शादी

इशांत की वाइफ प्रतिमा मूल रूप से वाराणसी की रहने वाली हैं। ये इंडियन वुमन्स नेशनल बास्केटबॉल टीम की प्लेयर हैं। इशांत से इनकी शादी 9 दिसंबर 2016 को गुरुग्राम से हुई थी। प्रतिमा की 4 बहनें हैं। उनके अलावा प्रियंका, दिव्या, प्रशांति और आकांक्षा भी बास्केटबॉल से जुड़ी हुई हैं। इन बहनों को बास्केटबॉल की फील्ड में 'सिंह सिस्टर्स' के नाम से जाना जाता है। वहीं, एक छोटा भाई विक्रांत सिंह नेशनल लेवल का फुटबॉलर है। प्रतिमा की बहन दिव्या ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 2013 में दिल्ली में हुए एक बास्केटबॉल टूर्नामेंट में इशांत चीफ गेस्ट बनकर आए थे। वहीं, उनकी मुलाकात प्रतिमा से हुई।

Read more: VIDEO: थाने में खुलेआम खाकी ले रही है रिश्वत

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Did you recognize this cricketer?
Please Wait while comments are loading...