वीडियो: दरोगा का दर्द सुनकर आप भी कहेंगे, क्या इतनी बुरी है यूपी पुलिस?

दरोगा ने कहा कि कोतवाल ने थाने का आरओ अपने क्वार्टर में लगा रखा है। जब वह वहां पानी लेने गए तो कोतवाल ने कहा, वापस जाइए, पानी नहीं मिलेगा।

Subscribe to Oneindia Hindi

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी में डायल 100 इमरजेंसी सेवा की वजह से जनता काफी राहत महसूस कर रही है। लेकिन झांसी की पुलिस डायल 100 के पुलिसकर्मियों को शायद अपना नहीं समझती। तभी तो एक दरोगा को गंदा पानी पीने को मजबूर होना पड़ा। Read Also: डायल 100 पुलिस का कारनामा, एक लाख रुपये के लिए भाइयों को बनाया बंधक

वीडियो: दरोगा का दर्द सुनकर आप भी कहेंगे, क्या इतनी बुरी है यूपी पुलिस?
 

दरोगा ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा है कि खाना खाते समय वो कोतवाल के क्वार्टर में लगे आरओ से साफ पानी लेने गए थे लेकिन वहां उनको कोतवाल ने कहा कि यह पानी डायल 100 वालों के लिए नहीं है।

दरोगा ने कहा कि थाने में लगनेवाले आरओ को कोतवाल ने अपने सरकारी क्वार्टर में लगा रखा है जहां से अन्य पुलिसवाले पानी लेकर पीते हैं। लेकिन जब वे पानी लेने गए तो कोतवाल ने इसे देने से साफ इनकार कर दिया। इसके बाद दरोगा को नल का गंदा पानी पीना पड़ा।

दरोगा ने कहा, 'कोतवाल ने कहा कि डायल 100 वालों के लिए पानी नहीं है, आप वापस जाइए। इसके बाद मुझे नल का गंदा पानी पीकर भोजन करना पड़ा।' वीडियो में सुनिया दरोगा का दर्द।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In Jhansi, a dial 100 policeman said that the kotwal of police station did not allowed him to drink safe water.
Please Wait while comments are loading...