'DGP साब, पूरे थाने को श्मशान बना दूंगा, एक भी पुलिसवाला जिंदा नहीं बचेगा'

Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। विश्व प्रसिद्ध बरसाना मंदिर के कन्हैया गोस्वामी की एक पोस्ट से हड़कंप मच गया है। कन्हैया गोस्वामी ने सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश पुलिस के मुखिया जावीद अहमद को संबोधित कर फेसबुक पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उसने लिखा है कि डीजीपी जावीद अहमद को यह कोई रिक्वेस्ट नहीं बल्कि खुलेआम धमकी है।

Read more: सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश आधार कार्ड को सभी मोबाइल नंबरों से 1 साल के अंदर जोड़ा जाए

 'DGP साब, पूरे थाने को श्मशान बना दूंगा, एक भी पुलिसवाला जिंदा नहीं बचेगा'

दरअसल बरसाना के राधा-रानी मंदिर पहुंचे जावीद अहमद के साथ एक घटना हुई थी। घटना यह थी कि किसी बच्चे की गलती से मंदिर में इमरजेंसी सायरन बज गया था। इस पर थाना बरसाना के एसएचओ उदय प्रताप मंदिर के सेवायतों पर भड़क गए और उनसे अभद्रता कर दी। जिसका विरोध कन्हैया गोस्वामी ने किया। इस दौरान पुलिस ने कन्हैया गोस्वामी को धक्का दे दिया। उस वक्त तो कन्हैया ने कुछ नहीं कहा लेकिन बाद में उसने फेसबुक पर एक पोस्ट किया।

 'DGP साब, पूरे थाने को श्मशान बना दूंगा, एक भी पुलिसवाला जिंदा नहीं बचेगा'

जिसमें कन्हैया ने लिखा कि 'मैं पुलिस की अभद्रता को कभी भूल नही पाउंगा'। इसके बाद कन्हैया ने धमकी भरे लहजे में लिखा कि 'वो अपनी जिंदगी चाहता है तो दो दिन का वक्त देता हूं, मुझसे दो दिन में माफी मांगे नहीं तो तीसरे दिन उसे जान से मार दूंगा'। उसने लिखा कि ऐसे में केस भी सेल्फ डिफेन्स का ही बनेगा। इस दौरान कोई भी मेरे बीच आएगा तो मैं उसे भी जान से मार दूंगा'। कन्हैया ने लिखा है कि सिर्फ दो दिन! 'तीसरे दिन न बरसाने में थाना होगा और न ही कोई पुलिस वाला जिंदा बचेगा। मैं थाने को शमशान बना दूंगा, सब को खत्म कर दूंगा'। फिलहाल पुलिस ने पोस्ट डालने वाले कन्हैया गोस्वामी पर मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है।

Read more: बहराइच: थारूपुरवा गांव ने मतदान का किया बहिष्कार, कहा 'बिजली नहीं तो वोट नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
DGP javeed Ahmed threaten in a Facebook post, Mathura
Please Wait while comments are loading...