डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने खुद हटाई अपनी गाड़ी से लालबत्ती, तस्वीरें वायरल

पीएम मोदी के वीआईपी कल्चर खत्म करने के एलान के बाद यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने खुद ही अपनी गाड़ी से लाल बत्ती उतार दी।सोशल मीडिया पर केशव मौर्य को इस कार्य के लिए काफी प्रशंसा मिल रही है।

Written by: अमरीष मनीष शुक्ला
Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने वीआईपी कल्चर खत्म होने के अपने वाहन पर लगी लाल बत्ती खुद ही उतार दी। उन्होंने बत्ती उतारते हुई अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की तो थोड़ी ही देर में फोटो वायरल हो गयी। लोगों ने केशव मौर्य की इस पहल को जोरदार स्वागत किया और खूब कमेंट किये।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने खुद हटाई अपनी गाड़ी से लालबत्ती, तस्वीरें वायरल

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में वीआईपी कल्चर खत्म करने की मुहिम का एलान किया है। 1 मई से सभी सरकारी वाहनों से लाल बत्ती प्रतिबंधित होगी। पीएम मोदी के आह्वान पर केशव मौर्य ने भी तत्काल अमल किया और अपने हाथों से ही अपने गाड़ी की लाल बत्ती निकाल दी। ये भी पढ़ें- लालबत्ती पर पाबंदी से पहले जानिए किसे थी इसे लगाने की इजाजत

ड्राइवर से बोले- ध्यान रखना, अब यह इस्तेमाल न हो
केशव प्रसाद मौर्य ने अपने लखनऊ स्थित आवास से जो फोटो अपलोड की है। उस पर सबसे ज्यादा कमेंट उनके संसदीय क्षेत्र फूलपुर के लोगों ने किया है। साथ ही इलाहाबाद शहर व केशव मौर्य के पैतृक जनपद कौशांबी के लोगो ने भी कमेंट कर केशव का उत्साहवर्धन किया है। ये भी पढ़ें- पीएम मोदी की मुहिम का असर, राज्यपाल ने खुद उतार दी लाल बत्ती

वाहन से लाल बत्ती निकालने के बाद केशव मौर्य ने उसे अपने चालक को दे दी और कहा कि ध्यान रखना अब इस बत्ती का इस्तेमाल हमारी गाड़ी पर नहीं होगा। सोशल मीडिया पर फोटो शेयर होते ही कार्यकर्ता, समर्थक व आम जन मानस ने इसे हाथों हाथ लिया और जमकर सराहना की। 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
deputy cm keshav prasad maurya himself remove red light from his car
Please Wait while comments are loading...