दो बोरियों से रिस रहा था खून, मिले महिला की लाश के कई टुकड़े

Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में झाड़ियों में पड़ी दो बोरियों में एक अज्ञात महिला का आठ टुकड़ों में बंटा हुआ शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। शव की शिनाख्त न होने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि देर रात महिला की हत्या के बाद शव को वहां फेंक दिया गया।

Read Also: पुलिसवालों ने थाने को बनाया मयखाना, कपड़ा उतार डांस, VIDEO

मेरठ के माधवपुरम के सिटी गार्डन में आज जब लोग अपने घरों से घूमने निकले लोगों ने झाड़ियों में दो बोरियां पड़ी हुई देखीं। दोनों बोरियों से खून रिसता देख क्षेत्र के लोगों के होश उड़ गए। स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बोरियों को खोला तो सबके होश उड़ गए।

दोनों बोरियों में एक महिला का आठ टुकड़ों में बंटा हुआ शव था। लगभग चालीस वर्षीय मृतका बादामी सूट सलवार और कार्डिगन पहने हुए थी। पुलिस ने शव की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन आसपास के लोगों ने शव को पहचानने से इनकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव के टुकड़ों को एकत्र कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी के बाद सीओ ब्रहमपुरी और एसपी सिटी भी मौके पर पहुंचे और जांच की। पुलिस के अनुसार महिला की हत्या करने के बाद रात में शव ठिकाने लगाने के उद्देश्य से उसे वहां फेंका गया है।

पुलिस आसपास के थानों और जनपदों में शव के फोटो भेजकर महिला की शिनाख्त का प्रयास कर रही है। एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी का कहना है कि महिला के शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। शिनाख्त के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Read Also:फेल किडनी वाले सिपाही की लगाई ड्यूटी, हुई मौत, SSP पर आरोप

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dead body of woman cut in many parts found in Meerut.
Please Wait while comments are loading...