पिता का था दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध, बेटी ने चुपके से देख लिया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में अप्रैल 2017 में पुलिस को एक लड़की की मौत की सूचना मिली थी। दो माह पहले हुई इस हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को सनसनीखेज खुलासे करते हुए बताया कि यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि लड़की के पिता ने ही की थी। हत्या की वजह पिता का एक लड़की के साथ अवैध संबंध बताया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला?

क्या है पूरा मामला?

शाहजहांपुर के भिलावां गांव में रहने वाले मनोज यादव का गांव की ही रहने वाली एक महिला के साथ अवैध संबंध था। इस अवैध संबंध के बारे में एक रात मनोज की 16 साल की बेटी शालिनी को पता चल गया। यह महिला शालिनी के स्कूल के टीचर थी। रोज दूसरी महिला को घर में आते देख शालिनी अपने पिता से झगड़ा करने लगी। शालिनी अपने पिता से मां को वापस लाने की जिद करती। दरअसल, मनोज की पत्नी उसके हरकतों की वजह से अलग रहती थी। शालिनी का विरोध और मां को घर वापस लाने की जिद रोज बढ़ती जा रही थी।

शालिनी ने भुगता अंजाम

शालिनी ने भुगता अंजाम

शालिनी की बढ़ती नाराजगी को देखते हुए मनोज और उसकी प्रेमिका ने मिलकर शालिनी को अपने रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। 6 अप्रैल 2017 की रात दोनों ने मिलकर शालिनी की हत्या कर दी। शव को गायब करने के लिए पिता मनोज ने प्रेमिका के साथ मिलकर अपने स्कूल मे जला दिया था। लाश को आग लगाने के बाद पिता व उसकी प्रेमिका मौके से फरार हो गये थे। लाश को जलाते वक्त जब धुआं निकला तो पड़ोस मे रहने वाले लोगों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुचकर स्कूल का दरवाजा तोड़कर अधजला शव बरामद कर लिया था। हत्या के दो महीने बाद पुलिस की गिरफ्त में आए शालिनी के पिता ने बताया कि..

शालिनी को एक लड़के का फोन आया था

शालिनी को एक लड़के का फोन आया था

आरोपी पिता मनोज का कहना है कि उसने अपनी बेटी को नही मारा है। उसकी बेटी के फोन पर इलाहाबाद से एक लड़के का फोन आया था जिसके बाद उसने अपनी बेटी को डांटा था। डांट से नाराज होकर उसकी बेटी ने जहर पी लीया था। रात मे ही हमने अपने अपनी बेटी को अस्पताल मे भर्ती करा इलाज कराया। उसके बाद वह अपनी बेटी को घर ले गये थे लेकिन रात में फिर उसकी तबियत बिगड़ने लगी थी जिसमें उसकी मौत हो गई। बेटी की हालत खराब होने वह डाक्टर को लेने गए थे तभी डर के कारण इतनी देर मे बच्ची के दादा ने उसके जला दिया था। शालिनी की मां मेरे ऊपर गलत आरोप लगा रही है। मेरे उक्त महिला के साथ अवैध संबंध भी नहीं है क्योंकि हमने एक दूसरे से शादी की है।

प्रेमिका ने क्या कहा?

प्रेमिका ने क्या कहा?

वहीं आरोपी प्रेमिका नीरज यादव के मुताबिक उसने मनोज यादव से शादी की है वह उसकी पत्नी है। उसे पता था कि मनोज शादी हो चुकी थी उसके बच्चे भी है लेकिन उसने शादी कर ली थी। लेकिन बेटी की हत्या का आरोप उस पर झूठा लगाया जा रहा है। उस रात जब वह घर पहुंची थी तब बेटी शालिनी की लाश जल रही थी। लेकिन वह इतना ज्यादा डर गई थी कि वह पुलिस को सूचना नही कर पाई। यहीं वजह है अब उसको हत्यारा बताया जा रहा है।

पुलिस का क्या कहना है?

पुलिस का क्या कहना है?

एएसपी ग्रामिण मनोज चंद शाक्य ने बताया कि मनोज ने अपनी प्रेमिका नीरज यादव से मिलकर अपनी बेटी की हत्या की थी उसके बाद अपने स्कूल मे ही उसको जला दिया था। बच्ची की मां की तहरीर के आधार पर बच्ची के पिता और उसकी प्रेमिका के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था। दोनों आरोपी फरार थे। एसपी ने दोनों आरोपियों पर पांच पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। आज पुलिस ने आरोपी मनोज ओर उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है साथ जिस घर में दोनो आरोपियों को गिरफ्तार किया है उसके घर के दो लोगो को अपराधियों को शह देने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
daughter knew the illict relation of father, get killed shajahanpur
Please Wait while comments are loading...