देश के सबसे लम्बे NH2 पर होता है मौत का खेल, देखिए वीडियो

Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। उत्तर प्रदेश में NH2 पर रोज ऐसे करतब होते हैं जो किसी बड़ी दुर्घटना का सबब भी बन सकते हैं। वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र से होकर गुजरनेवाले हाईवे पर आस-पास के स्कूलों के बच्चे अपनी मोटर साईकिल से बेखौफ स्टंट करते दिखाई देते हैं जिस वजह से दुर्घटनायें भी हो चुकी हैं। अभी बीते दिनों इस थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल के बच्चे की मौत भी हुयी थी। जिसके बाद छात्रों ने हाइवे पर कई घण्टों पर चक्का जाम भी किया था, लेकिन सवाल उठता है कि आखिर ऐसी दुर्घटनाओं के लिए जिम्मेदार कौन है ?

Read Also: जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सितारे हैं इतने बुलंद तो विपक्ष को कैसे मिलेगी जीत?

देश के सबसे लम्बे NH2 पर होता है मौत का खेल , देखिए वीडियो

देश के सबसे लंबे हाईवे पर स्टंट करनेवाले छात्रों को ना तो डर लगता हैं और ना ही इन्हें ट्रैफिक रूल्स की चिंता हैं। इस NH पर एक तरफ बड़ी -बड़ी गाड़ियां गुजरती हैं और उसी पर ये रॉन्ग साइड में ये स्टंट करते हैं।

इस मौत के नजरो को देखने के लिए लग जाती हैं भीड़

मौत का ये खेल आम तौर पर बच्चे स्कूल और कालेज के छुटटी के बाद करते हैं , रोजाना होने वाला ये शो अब धीरे-धीरे काफी मशहूर हो चुका है। जिसके कारण पर इस शो को देखने के लिए आसपास के गांवो से रोजाना लोगो का जमावड़ा लगता है।

ये बच्चे कभी पहियों को हवा में उछाल मारकर आगे वाले गाड़ियों से बिना डरे गोल-गोल चक्कर लगते हैं तो बाइक के हैंडिल को छोड़ उस पर खड़े तक हो जाते हैं, जो बेहद ही खतरनाक है | इन करतब करने वाले छात्रों को देख सभी लोग दातों तले अंगुली दबा लेते हैं। बगल के गांव के कलीम अंसारी का कहना है कि बच्चो का स्टंट देखर अच्छा लगा लेकिन नेशनल हाइवे पर ऐसा करना नहीं चाहिए।

पुलिस ने लिया हिरासत में

थाना रोहनिया ने आज इस मौत के तांडव की जानकारी पर अपना शिकंजा कसते हुए कुछ छात्रों को हिरासत में तो लिया है और हमेशा चेकिंग करने की बात भी कही है पर देखने वाली बात होगी कि कब इस पर पुलिस लगाम लगाएगी।

Read Also: इलाहाबाद : नंदी लड़ेंगे चुनाव पर मेयर पत्नी अभिलाषा का नामांकन खारिज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Students perform dangerous stunts on NH2 in Varanasi that may cause accidents.
Please Wait while comments are loading...