यूपी: ऑफिस पार्टी के बाद चार लोगों ने बंदूक की नोंक पर डांसर से किया गैंग रेप

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा का अखिलेश सरकार का दावा एक बार फिर तार-तार हो गया। रविवार को लखनऊ से करीब 20 किलोमीटर दूर बंथारा में एक आयुर्वेदिक दवा कंपनी में मैनेजर रैंक पर काम करने वाले चार लोगों ने ऑफिस पार्टी के बाद एक डांसर से पिस्तौल की नोंक पर गैंग रेप किया।

gang rape in lucknow

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, पुलिस ने चारों आरोपियों सत्यवीर सिंह, देवराज सिंह, राष्ट्रीय भूषण भारती और परेश तोमर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस ने होटल के मैनेजर सैरभ सच्चर को भी गिरफ्तार किया है जिसने कानूनों का उल्लंघन करके डांस की अनुमति दी थी।

पढ़ें: दिल्‍ली में 2 दिनों तक कैद कर 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, बनाया MMS

देर रात तक चली डांस पार्टी
पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, डांसर लखनऊ में एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती है। सत्यवीर ने उससे एक कॉमन फ्रेंड अशफाक के जरिए संपर्क किया और कंपनी की पार्टी में डांस करने को कहा, जो कि एक होटल में होने वाली थी। अपनी दो अन्य महिला साथियों के साथ पीड़िता ने होटल के पार्टी हॉल में देर रात तक डांस किया।

पेमेंट देने के बहाने कमरे में बुलाया
एफआईआर में उसने बताया कि रात में करीब 1।30 बजे पीड़िता की एक सहयोगी ने बताया कि शराब के नशे में धुत चारों आरोपियों ने उसके साथ छेड़छाड़ की कोशिश की है। तीनों डांसर होटल से निकलने वाली थीं, तभी अशफाक ने पीड़िता से कहा कि सत्यवीर पेमेंट के लिए उससे बात करना चाहता है।

पढ़ें: जबरदस्‍ती बीयर पिलाकर तलाकशुदा महिला से गैंगरेप

पीड़िता ने एफआईआर में जैसे ही सत्यवीर से मिलने के लिए उसके कमरे में पहुंची एक आरोपी ने तेजी से कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और पिस्तौल की नोंक पर चारों ने उसके साथ रेप किया। आरोपियों के चंगुल से मुक्त होने के बाद पीड़िता सीधे बंथारा पुलिस स्टेशन पहुंची और अपना हाल बयां किया।

फरार आरोपी की तलाश जारी
एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि चारों आरोपियों को इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल फरार चल रहे आरोपी अशफाक की तलाश जारी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
dancer gang raped in gun point by 4 company executives in Lucknow uttar pradesh. police arrested all accused and sent to jail.
Please Wait while comments are loading...